Sunday, March 3, 2024
HomeबॉलीवुडPran Pratisthan : अयोध्या में आलिया भट्ट ने पहनी खास सारी जिसमे...

Pran Pratisthan : अयोध्या में आलिया भट्ट ने पहनी खास सारी जिसमे छपी थी पूरी रामायण की कथा जानिए

Pran Pratisthan : राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं। इस समारोह के लिए उन्होंने पूरी तरह ट्रेडिशनल कपड़ों को वेअर किया था, जिसमें वह हर बार की तरह काफी ज्यादा प्यारी लग रही थीं।

Pran Pratisthan : अयोध्या में आलिया भट्ट ने पहनी खास सारी जिसमे छपी थी पूरी रामायण की कथा जानिए

इसे भी पढ़े :- जानें शहनाज गिल के कुछ मेकअप लुक्स,जिससे आपकी भी खूबसूरती को चार चांद लग जाएंगे

Pran Pratisthan Aliaa Bhatt Saree : इस इवेंट के लिए आलिया ने बेहद सिंपल सिल्क चुनी थी। लेकिन इस साड़ी बना बॉर्डर ऐसा था, जिसने हर किसी को बात करने पर मजबूर कर दिया।रणबीर कपूर को जहां इस उत्सव के दौरान आइवरी कलर के धोती कुर्ता में देखा गया, तो वहीं आलिया ने अपने लिए डिसेंट कलर पिक करते हुए पाइन ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें न केवल उनकी खूबसूरती देखने लायक थी बल्कि यह रंग भी बहुत ज्यादा क्लासी कलर लग रहा था।

इस साड़ी का बेस बैकग्राउंड एकदम सिंपल रखा था, जिसमें जगह-जगह चांदी के तारों से छोटी-छोटी बूटी बनी थीं। इस साड़ी के बॉर्डर में पूरी रामायण लिखी थी। इस भव्य कार्यक्रम के लिए आलिया ने जो साड़ी कैरी की थी, उसके बॉर्डर को रेशम के शुद्ध धागों से तैयार किया गया था। साड़ी के चारों किनारों पर भगवान राम-हनुमान और मां सीता की वो कहानी उकेरी गई थी, जब भगवान राम हुनमान को अशोक वाटिका जाने को कहते हैं।

वहीं हनुमान का अशोक वाटिका में मां सीता से मिलना, उन्हें अंगूठी देना और रामसेतु बनाकर लंका पर चढ़ाई का चित्रण साफ दिखाया गया है। यही तो एक वजह भी है कि जैसे ही सोशल मीडिया पर आलिया की तस्वीरें वायरल हुईं, लोगों को उनका लुक एकदम पसंद आ गया।यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इस दिन के लिए आलिया ने बहुत पहले से ही तैयारी करके रखी थी।

Pran Pratisthan : अयोध्या में आलिया भट्ट ने पहनी खास सारी जिसमे छपी थी पूरी रामायण की कथा जानिए

इसे भी पढ़े :- Rina Roy Birthday: दोनों एक दूसरे से करते थे बेइंतहा मोहब्बत,जानिए फिर क्यों अधूरी रह गई रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी

आलिया ने अपने लिए इस साड़ी को खासतौर पर कस्टमाइज करवाया था, जिसे खास बनाने में डिज़ाइनर ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। इतना ही नहीं, इस साड़ी के साथ लिया ने डीप वी नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के कलर का शॉल भी कैरी किया था।

उन्होंने साड़ी की ड्रेपिंग स्टाइल भी फ्री लुक में रखी थी, जिसकी वजह से इस अटायर की फॉल से लेकर फिटिंग तक एकदम अच्छे से हाइलाइट हो रही थी। इस साड़ी में आलिया भट्ट बहुत ही सुंदर लग रही थी और लोगो ने इनके लुक की बहुत अधिक तारीफ की है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments