June 14, 2024

Rajasthan में निकली 13 हजार भर्तियों के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका आज,यहां से भरें फॉर्म

Rajasthan Jobs 2023: राजस्थान में निकले सफाई कर्मचारी के 13 हजार से ज्यादा पद पर आवेदन करने की अंतिम तारीख आज है. अब तक न भरा हो तो अब भर दें फॉर्म. पढ़ें डिटेल.

यह भी पढ़े Ola S1 Air धड़ाधड़ हो रही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

Rajasthan में निकली 13 हजार भर्तियों के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका आज

Rajasthan rdprd recruitment 2021 sds srp drp vacancy government jobs  without exam dates salary eligibility full notification - राजस्थान के इस  सरकारी विभाग में बिना एग्जाम बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे ...

Rajasthan Safai Karamchari Recruitment Last Date: लोकल सेल्फ गवर्नमेंट, राजस्थान ने कुछ समय पहले सफाई कर्मचारी के बंपर पद पर भर्ती निकाली थी. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. इसलिए वे कैंडिडेट्स जो इच्छुक और योग्य होने के बाजजूद किसी वजह से अब तक अप्लाई न कर पाए हों, वे अब फॉर्म भर दें. आज यानी 4 अगस्त 2023 दिन शुक्रवार इन भर्तियों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट है.

यहां से करना है अप्लाई

राजस्थान सफाई कर्मचारी के इन पद पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा – lsg.urban.rajasthan.gov.in. ये भी जान लें कि आवेदन करने की लास्ट डेट आज है लेकिन इन आवेदनों में सुधार 9 अगस्त 2023 तक किए जा सकते हैं.

कैसे होगा सेलेक्शन

राजस्थान ने 6677 पदों के लिए निकाली बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन बिना परीक्षा के किया जाएगा. इसके लिए उम्मीदवारों को इंटरव्यू देना होगा. इंटरव्यू के समय नोटिस में दिए सभी दस्तावेज साथ लेकर जाएं. जैसे पहचान के लिए आईडी प्रूफ, बर्थ सर्टिफिकेट वगैरह.

आवेदन शुल्क कितना है

इन पद पर अप्लाई करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 600 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि आरक्षित श्रेणी को शुल्क के रूप में 400 रुपये देने होंगे. पीएच कैटेगरी के लिए शुल्क 400 रुपये है.

यह भी पढ़े चलती कार में क्या आप भी करते हैं एसी स्विच ऑफ और ऑन,अब यह पड़ेगा भुगतना

क्या है एज लिमिट

पढ़ें 14 जुलाई के JOB ALERT - job alert - AajTak

इन पद पर आवेदन करने के लिए 18 से 40 साल तक के कैंडिडेट्स पात्र हैं. इसके अलावा आरक्षित कैटेगरी को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी. ये भी जान लें कि आयु की गणना 1 जनवरी 2024 से की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *