Realme ने लॉन्च किया कम कीमत 10 हजार की रेंज में कंटाप स्मार्टफोन, 108MP बढ़िया फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी तगड़े

Realme ने लॉन्च किया कम कीमत 10 हजार की रेंज में कंटाप स्मार्टफोन, 108MP बढ़िया फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी तगड़े,जब बाजार में शानदार कैमरे और दमदार बैटरी वाले स्मार्ट दिखने वाले स्मार्टफोन की बात आती है, तो ग्राहक सबसे ज्यादा Realme Ktech की ओर आते हैं। Realme ने अब तक मोबाइल बाजार में कई ऐसे लग्जरी स्मार्टफोन पेश किए हैं जो लुक के मामले में लोगों का दिल जीत लेते हैं।

Realme ने हाल ही में 10,000 रुपये की रेंज में एक ऐसा मास्टरपीस पेश किया है, जिसका नाम Realme C53 स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको 108MP कैमरे के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। ऐसे में ये तकनीक फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो गई है. तो आइये जानते हैं Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Realme ने लॉन्च किया कम कीमत 10 हजार की रेंज में कंटाप स्मार्टफोन, 108MP बढ़िया फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी तगड़े

Realme C53 स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए Realme C53 स्टार्ट में 108MP प्राइमरी कैमरे के साथ 2MP अल्ट्रा-वीडियो कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C53 स्मार्टफोन की शानदार डिस्प्ले क्वालिटी

इस शानदार Realme C53 5G स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिला है। अगर स्क्रीन फ्रीक्वेंसी की बात करें तो इस्टेक में आपको 90Hz की स्क्रीन फ्रीक्वेंसी मिलती है।

यह भी पढ़िए: Yamaha MT-15: KTM को केकड़ा बना देंगी Yamaha की धांसू बाइक, दनादन फीचर्स के साथ स्ट्रांग इंजन, देखे कीमत

Realme C53 स्मार्टफोन का सॉलिड ऑपरेटिंग सिस्टम

इस शानदार स्मार्टफोन Realme C53 5G में आपको एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है और अगर हम इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें आपको सबसे अच्छा ऑक्टा कोर यूनिसोक टाइगर T612 (12 NM) सिस्टम मिलता है जो यह स्मार्टफोन बनाता है। यह स्मार्टफोन बनाती है. विभिन्न प्रकार के चलने से सहायता मिलती है। इस फोन में 6GB रैम और 64GB और 128GB के दो अलग-अलग स्टोरेज हैं।

Realme C53 स्मार्टफोन के लिए शानदार बैटरी

इस शानदार Realme C53 5G स्मार्टफोन में 5000mAh Li-Po नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। अगर चार्जर की बात करें तो इस डिवाइस में 33 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग है जो इस डिवाइस को 38 से 50 मिनट के बीच 100% चार्ज कर सकती है।

Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत इतनी है

कीमत की बात करें तो कंपनी ने Realme C53 को 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। ऐसे में यह उन लोगों के लिए काफी बेहतर विकल्प है जो बजट रेंज में फोन तलाश रहे हैं। इसे 10 हजार की रेंज में लॉन्च किया गया था। शानदार Realme स्मार्टफोन, शानदार 108 MP फोटो, क्वालिटी और फीचर्स भी देखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *