Yamaha MT-15: KTM को केकड़ा बना देंगी Yamaha की धांसू बाइक, दनादन फीचर्स के साथ स्ट्रांग इंजन, देखे कीमत

Yamaha MT-15: KTM को केकड़ा बना देंगी Yamaha की धांसू बाइक, दनादन फीचर्स के साथ स्ट्रांग इंजन, देखे कीमत,आजकल बाजार में स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स का बोलबाला है। हर कोई स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहता है। ऐसे में यामाहा रेसिंग मोटरसाइकिलों के लिए जानी जाती है, जिसके चलते उसने यामाहा MT-15 का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है जिसमें आपको अपडेटेड इंजन के साथ स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं और क्या है नया.

Yamaha MT-15 बाइक किलर लुक

लुक्स की बात करें तो यामाहा ने नया अपडेटेड MT-15 मॉडल लॉन्च किया है। अपडेटेड इंजन आपको अधिक स्टाइलिश लुक देता है। बाइक में ट्विन डीआरएल, मस्कुलर फ्यूल टैंक, ऊंची सीट, तीर के आकार के दर्पण और साइड-हंग एग्जॉस्ट के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलैंप की सुविधा है।

Yamaha MT-15 दनादन बाइक के फीचर्स

अगर हम आपको फीचर्स के बारे में बताएं तो यामाहा MT-15 में आपको फीचर्स के तौर पर डुअल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम मिला है। इसके साथ ही वाई-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस जैसे एडवांस फीचर्स उपलब्ध हैं।

Yamaha MT-15: KTM को केकड़ा बना देंगी Yamaha की धांसू बाइक, दनादन फीचर्स के साथ स्ट्रांग इंजन, देखे कीमत

सॉलिड इंजन Yamaha MT-15

अगर हम आपको इंजन के बारे में कुछ बताएं, तो यामाहा MT-15 मोटरसाइकिल में आपको वेरिएबल वाल्व टाइमिंग सिस्टम के साथ 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो 10,000 आरपीएम पर 18.1 एचपी और 7,500 आरपीएम ./मिनट पर 18.1 एचपी उत्पन्न करता है। हालाँकि, यह 14.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को OBD-2 नियमों का अनुपालन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह भी पढ़िए: Royal Enfield Classic 350: अब बस 6882 रु. में चल रहा है भारी EMI प्लान ऑफर,जल्द उठा ले फायदा

Yamaha MT-15 बाइक की कीमत

कीमत के बारे में अगर हम आपको बताएं तो यामाहा MT-15 बाइक की शुरुआती कीमत करीब 1.65 लाख रुपये रखी गई है। जो स्टैंडर्ड और वाई-कनेक्ट वेरिएंट में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *