May 30, 2024

Seema Haider ने पाकिस्तान में रखा था सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत,देखिये वायरल खबर

Seema Haider ने पाकिस्तान में रखा था सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत

Seema Haider ने पाकिस्तान में रखा था सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत

Seema Haider ने पाकिस्तान में रखा था सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत: सीमा हैदर आज कल सोशल मीडिया में बेहद सुर्खियों में चल रही है जो की पाकिस्तान से गेम खेलने से प्यार होने तक के सफर में भारत के सचिन के प्यार में पाकिस्तान छोड़ कर भारत आ गयी अब एक और इस लव स्टोरी में नया मोड देखने को मिल रहा है जिसमे पता चला है की सीमा हैदर ने पाकिस्तान में रहकर भी सचिन के लिए व्रत रखती थी तो आईये जानते है पूरी खबर।

Seema Haider ने पाकिस्तान में रखा था सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत,देखिये वायरल खबर

पाकिस्तानी सीमा हैदर ने सचिन के लिए पाकिस्तान में रहे कर रखा था सचिन के लिए व्रत उसने वहां दो बार व्रत रखा। सीमा ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदू त्योहारों को खुलकर नहीं मना सकती थी। वह जब सचिन से बात करती थी, तो यहां के त्योहारों को वीडियो कॉल पर देखती थी इसके बाद जब नेपाल में मिले तो सचिन से हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली।

Seema Haider ने वीडियो कॉल पर देख कर तोडा था अपना व्रत

वह जब सचिन से बात करती थी, तो यहां के त्योहारों को वीडियो कॉल पर देखती थी तब ही उसने भी यह व्रत अपने प्यार सचिन के लिए भी रखा था।

Seema Haider अवैध रूप से नेपाल के रास्ते आयी थी भारत

Seema Haider अवैध रूप से नेपाल के रास्ते आयी थी भारत सीमा हैदर से यूपी एटीएस ने दो दिन तक घंटों तक पूछताछ की सीमा को लेकर शक जताया गया कि वह पाकिस्तान की जासूस हो सकती है एटीएस ने सीमा से कई सवाल किए हालांकि ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं, जो शक को पुख्ता कर सकें।

भारतीय नागरिकता के लिए राष्ट्रपति से सीमा ने लगाई गुहार

भारतीय नागरिकता के लिए राष्ट्रपति से सीमा ने लगाई गुहार सीमा के वकील एपी सिंग्ह ने राष्ट्रपति के सामने याचिका लगाई है। इस याचिका में सीमा के वकील ने कहा है कि सीमा को भारतीय नागरिकता मिलनी चाहिए उन्होंने कहा कि सीमा हैदर ने सचिन से शादी की है वह सचिन की पत्नी है समय-समय पर विदेशी नागरिकों को भारतीय नागरिकता मिलती रही है, वैसे ही सीमा को भी नागरिकता मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *