June 14, 2024

सोना खरीदने में ना करें देरी,कीमत हुई धड़ाम,जानिए एक तोला का भाव

सोना खरीदने में ना करें देरी

सोना खरीदने में ना करें देरी

सोना खरीदने में ना करें देरी: देश के सर्राफा बाजारों में सोना-चांदी के रेट में काफी उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। आपने किसी वजह से अब सोना नहीं खरीदा तो फिर अफसोस करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। भारतीय सर्राफा बाजारों में अब सोना कौड़ियों के भाव बिक रहा है, जिसकी खरीदारी आप तुरंत कर सकते हैं।

सोना खरीदने में ना करें देरी,कीमत हुई धड़ाम,जानिए एक तोला का भाव

बरसात के सीजन में सोने की बिक्री में गिरावट देखने को मिल रही है, जिससे लोगों के चेहरे पर काफी निराशा दिख रही है। आपने जल्द सोना नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा। कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन सोने के रेट में काफी बढ़ोतरी द र्ज की गई। सोने का भाव 59 हजार रुपये से अधिक प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड कर रहा है।

फटाफट जानें सभी कैरेट गोल्ड का रेट

देश की सर्राफा मार्केट में आपने जल्द सोना नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। बाजार में 24 कैरेट वाले सोने का भाव 59583 रुपये प्रति तोला दर्ज किया गया। 22 कैरेट वाला गोल्ड 54578 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिखाई दिया। इसके साथ ही बाजार में 18 कैरेट वाले सोने की कीमत 44687 प्रति तोला रही।

Read Also: Seema Haider ने पाकिस्तान में रखा था सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत,देखिये वायरल खबर

इसके साथ ही मार्केट में 14 कैरेट वाला सोना महंगा होकर 34856 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिकता नजर आया। इसके अलावा सर्राफा बाजार में अगर आप चांदी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर देर किस बात की। मार्केट में 999 प्योरिटी वाली एक किलो चांदी आज 74428 रुपये की हो गई है। अगर आपने ज्वेलरी को खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *