July 16, 2024

शादी के रस्मों के बीच में दूल्हा कर रहा था ऐसी हरकत जिसे देखकर लड़के के पिता ने मारा उसे थप्पड़,और फिर घट गया बड़ी घटना

शादी ब्याह की कई तरह की खबरें आजकल सोशल मीडिया पर आती रहती है जिसको देखकर कई बार लोग हंसते हैं तो कई बार रोते हैं. इस इस बार सोशल मीडिया पर शादी की जो खबर वायरल हो रही है उसे देखकर लोग दुल्हन को सबाशिया देने लगे हैं.

आपको बता दें कि आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने वाले हैं यह घटना चित्रकूट का है. यहां पर शादियों के रस्मों के दौरान एक दूल्हा बार-बार बीच में उठकर दुल्हन को कमरे में ले जाने की कोशिश कर रहा था जिसको देखकर दूल्हे के पिता को गुस्सा आ गया.

शादी के रस्मों के बीच में दूल्हा कर रहा था ऐसी हरकत जिसे देखकर लड़के के पिता ने मारा उसे थप्पड़,और फिर घट गया बड़ी घटना

Also Read:Mp News: आप अगर कर रहे है महाकालेश्वर मंदिर जाने की तैयारी, तो जान ले यह जरूरी नियम, वरना होंगी परेशानी

आपको बता दें कि दूल्हे की खूबसूरती पर दूल्हा इस कदर फिदा हो गया कि वह बार-बार कमरे में जाने के लिए दुल्हन को कहने लगा.दुल्हन को कुछ समझाने की बात करने लगा. दूल्हे का यह व्यवहार दुल्हन को काफी अटपटा लगा साथ ही साथ वहां मौजूद बराती हो और दूल्हे के पिता को भी बुरा लगा.

आपको बता दें कि दूल्हे के पिता ने दूल्हे को चांटा मार दिया इसी बीच दूल्हे ने भी अपने पिता को एक चांटा मार दिया. जिसके बाद दुल्हन को काफी सदमा लगा और लड़की ने लड़के से शादी करने से मना कर दिया. काफी समझाने के बाद भी लड़की शादी के लिए नहीं मानी उसके बाद बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *