July 18, 2024

SSC Selection posts result declared एसएससी चयन पोस्ट लद्दाख भर्ती का फाइनल रिजल्ट जारी,यहां करें चेक

SSC Selection posts Ladakh 2022 additional result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मैट्रिक, हायर सेकंडरी और ग्रेजुएशन लेवल और उससे ऊपर के स्तर के लिए चयन पद लद्दाख 2022 के अतिरिक्त परिणाम जारी किए हैं।

यह भी पढ़े ITR Return Last Date ITR फाइल करने की आखिरी तारीख 31 जुलाई,क्या इसके बाद भी दाखिल कर सकेंगे अपना रिटर्न जानें

एसएससी चयन पोस्ट लद्दाख भर्ती का फाइनल रिजल्ट जारी

SSC Selection Post Ladakh Recruitment 2023 Out - 205 Vacancies | Apply  Online!!!

SSC Selection posts Ladakh 2022 additional result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मैट्रिक, हायर सेकंडरी और ग्रेजुएशन लेवल और उससे ऊपर के स्तर के लिए चयन पद लद्दाख 2022 के अतिरिक्त परिणाम जारी किए हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट s sc.nic.in पर परिणाम देख सकते हैं।आपको बता दें कि एसएससी सेलेक्शन पोस्ट लद्दाख 2022 के लिए मैट्रिक, हायर सेकंडरी और ग्रेजुएशन या इससे ऊपर के अभ्यर्थियों का रिजल्ट पहले ही 23 दिसंबर 2022 को जारी किया जा चुका है। अब कुछ अभ्यर्थियों के लिए एडिशनल रिजल्ट जारी किया गया है।

SSC Selection Post Phase X2022 result घोषित ऐसे देखें एसएससी सेलेक्शन पोस्ट  फेज X मैट्रिक समेत अन्य नतीजे - SSC Selection Post Phase X/2022 result out  for for Class 10 and Higher

ग्रेजुएशन और उससे ऊपर के स्तर के लिए विभिन्न श्रेणियों के तहत जांच के अगले चरण के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की अतिरिक्त संख्या 996 है। उच्चतर माध्यमिक (10+2) स्तर के लिए, 41 अतिरिक्त उम्मीदवारों का चयन किया गया है। मैट्रिक स्तर के लिए विभिन्न श्रेणियों के तहत जांच के अगले चरण के लिए कुल 690 अतिरिक्त उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़े Home Remedies For Hair घने और सिल्की बालों के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय,कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

SSC Selection posts Ladakh 2022 additional result: ऐसे करें चेक

SSC Selection Post 2023: रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू, ssc.nic.in पर करें  अप्लाई

SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं
होमपेज पर रिजल्ट टैब पर क्लिक करें
स्क्रीन पर एक नया पेज जारी होगा
रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
स्क्रीन पर एक पीडीएफ प्रदर्शित होगी
परिणाम जांचें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

जिन अभ्यर्थियों का चयन अगले चरण के लिए हुआ है उन्हें सभी जरूरी दस्तावेजों की कॉपियां ऑनलाइन आवेदन फॉर्म के प्रिंटआउट के साथ जमा करानी होंगी। आवेदन स्पीड पोस्ट से 21 अगस्त 2023 तक कर्मचारी चयन आयोग (उत्तरी-पश्चिमी क्षेत्र) में पहुंच जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *