Success Story OF Dolly Chaiwale: कैसे एक चाय की टपरी पर पहुंचे दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स

Success Story OF Dolly Chaiwale

Success Story OF Dolly Chaiwale

Success Story Dolly Chaiwale: हमारे देश में सुबह और शाम के समय में एक कप चाय मिल जाए तो बड़ा ही सुकून मिलता है। इसलिए देश में चाय को बड़ा पसंद किया जाता है। देश के छोटे-बड़े सारे इलाके में चाय अलग-अलग फ्लेवर में मिलती है। खास बात तो यह है कि देश में चाय के बिजनेस से बहुत से लोगों ने शोहरत और पैसा दोनों कमाया है।बिजनेसमैन बिल गेट्स ने जिस चायवाले की तारीफ की है वह अपने चाय बनाने के खास अंदाज और स्वाद दोनों के लिए देश में मशहूर है। बिल गेट्स ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘भारत में आप हर जगह नवीनतम पा सकते हैं’ ये वीडियो पोस्‍ट होते ही वायरल हो गया है।

Success Story OF Dolly Chaiwale: कैसे एक चाय की टपरी पर पहुंचे दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स

डॉली डायवाला कौन है?

नागपुर स्थित यह शख्स पूरे देश में डॉली चायवाला के नाम से जाना जाता है। खबर के मुताबिक नागपुर के सदर इलाके के वीसीए स्टेडियम के पास डॉली चायवाला की चाय की दुकान है। डॉली चाय वाला सोशल मीडिया सेलिब्रिटी है। नागपुर में लोग दूर-दूर से इस फेमस चाय वाले की दुकान पर चाय पीने आते हैं। अपने चाय के साथ ही डॉली अपने खास स्टाइल और अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।

साऊथ एक्टर रजनीकांत की स्‍टाइल में बनाते है चाय

महाराष्ट्र के अहम शहर नागपुर में डॉली चायवाले की अलग पहचान है। यह शख्स 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़कर बीते 16 साल से सिविल लाइन नागपुर के पास चाय की दुकान चला रहा है। जो भी डॉली के टी स्टॉल पर चाय पीने आता है उनके अंदाज और स्वाद दोनों का मुरीद हो जाता है।

डॉली अपनी टपरी पर ग्राहकों को चाय रजनीकांत की स्टाइल में देते हैं। इतना ही नहीं डॉली ग्राहकों का वेलकम भी अनूठे अंदाज में करता है कि जिसकी वजह से हर कोई इनका दीवाना हो जाता है। खुद बिल गेट्स भी डॉली के अंदाज पर फिदा हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *