May 30, 2024

Bolero के 9 सीटर मॉडल की एंट्री होते मच गई अफरा तफरी

Bolero के 9 सीटर मॉडल की एंट्री होते मच गई अफरा तफरी,भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एसयूवी का खूब चलन है और इन गाड़ियों की डिमांड लगातार बढ़ती नजर आ रही है। लोगों की बढ़ती डिमांड के चलते टाटा (TATA), मारुति (Maruti) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक हर बड़ी कंपनी अपनी दमदार एसयूवी पेश करने में लगी हुई है। लेकिन इसी बीच महिंद्रा ने अपनी 9-सीटर महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस एसयूवी लॉन्च कर सभी को बड़ी टक्कर दे दी। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

बोलेरो नियो प्लस प्रदर्शन

महिंद्रा, जो हमेशा दमदार गाड़ियां लाने के लिए जानी जाती है, ने एक बार फिर सबसे शानदार 9-सीटर बोलेरो नियो प्लस लॉन्च किया है। जो देश भर में शहर से लेकर गांव तक अपना शानदार प्रदर्शन देने के लिए तैयार है.

बोलेरो नियो प्लस के फीचर्स

इस धांसू एसयूवी के शानदार फीचर्स की बात करें तो इसमें 22.8 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो ब्लूटूथ, यूएसबी और AUX कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा गर्मी में ठंडक के लिए अंदर कई जगहों पर एसी वेंट भी लगाए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें ABS के साथ EBD, डुअल एयरबैग, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल, ORVM, ISOFIX चाइल्ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए थे।

बोलेरो नियो प्लस इंजन

कंपनी ने बोलेरो नियो प्लस को 3 वेरिएंट के साथ पेश किया है, तीनों वेरिएंट डीजल इंजन के साथ उपलब्ध हैं। इस गाड़ी में 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *