July 16, 2024

Toyota Corolla Cross: Toyota की इस लक्ज़री SUV को बनाये 6945 रु. में अपना, फीचर्स करेंगे दिलो पर राज

Toyota Corolla Cross: Toyota की इस लक्ज़री SUV को बनाये 6945 रु. में अपना, फीचर्स करेंगे दिलो पर राज,अगर आप भी इस साल एक एटीवी खरीदने की सोच रहे हैं और एक ऐसी एटीवी की तलाश में हैं जो आपको ज्यादा माइलेज और लग्जरी फीचर्स दे। तो आज हम आपके लिए बेहद शानदार टोयोटा एटीवी लेकर आए हैं। जिसे आप 6945 रुपये की मासिक ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं।

हम आपको बता दें कि इस चार पहिया वाहन का नाम टोयोटा कोरोला क्रॉस है। इस शानदार फोर-व्हीलर पर कंपनी ईएमआई प्लान ऑफर करती है। जिसमें आप इस कार को बेहद कम डाउन पेमेंट पर घर लाएंगे। हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

Toyota Corolla Cross ईएमआई योजना

आपको बता दें कि आज इस शानदार फोर-व्हीलर की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। ऐसे में अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो कंपनी टोयोटा कोरोला क्रॉस पर ग्राहकों को ईएमआई की सुविधा भी देती है।

Toyota Corolla Cross: Toyota की इस लक्ज़री SUV को बनाये 6945 रु. में अपना, फीचर्स करेंगे दिलो पर राज

इसके लिए आपको डिपॉजिट के तौर पर सिर्फ कुछ रुपये ही देने होंगे. फिर बैंक आपको लोन देता है और आप इस कार को 20 हजार रुपये की मासिक ईएमआई पर फाइनेंस कराकर घर ले जा सकते हैं। 6945.

शक्ति Toyota Corolla Cross इंजन

ऐसे में अगर आप इस गाड़ी को खरीदने जा रहे हैं तो आपको इसके सभी फीचर्स और इंजन के बारे में पता होना चाहिए। हम बताएंगे कि इस कार की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। यह दमदार इंजन 140 हॉर्सपावर और 175 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

इसके अलावा, भैया एक पांच सीटों वाली एसयूवी है जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। माइलेज की बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी दमदार माइलेज दिया है। टोयोटा कोरोला क्रॉस में आपको 42 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *