June 16, 2024

TVS Apache RTR 310 Hits the Market : नए लुक से मचा रहे है धूम RTR 310 ,देखे न्यू लुक

TVS Apache RTR 310 Hits the Market :

TVS Apache Legacy
Building a Tradition of Excellence

टीवीएस अपाचे लंबे समय से प्रदर्शन, स्टाइल और नवीनता का पर्याय बन गया है। प्रत्येक नए मॉडल के साथ, टीवीएस मानक बढ़ाता है, और अपाचे आरटीआर 310 कोई अपवाद नहीं है। यह अपने पूर्ववर्तियों की विरासत को जारी रखता है और मिश्रण में रोमांचक नए तत्व जोड़ता है।

TVS Apache RTR 310 Hits the Market : नए लुक से मचा रहे है धूम RTR 310 ,देखे न्यू लुक

Design and aesthetics
Aggressive, Attractive and Attractive

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 में एक आक्रामक और चिकना डिज़ाइन है जो सड़क पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए बाध्य है। अपनी तीक्ष्ण रेखाओं, एलईडी लाइटिंग और बोल्ड फ्रंट फेशिया के साथ, यह शक्ति और शैली को प्रदर्शित करता है। चाहे आप शहर में यात्रा कर रहे हों या राजमार्गों पर चल रहे हों, यह मोटरसाइकिल निश्चित रूप से बदलाव लाएगी।

TVS Apache RTR 310 Hits the Market : नए लुक से मचा रहे है धूम RTR 310 ,देखे न्यू लुक

performance and power
An exciting ride awaits

हुड के नीचे, टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 एक पंच पैक करता है। यह एक उच्च-प्रदर्शन इंजन से लैस है जो प्रभावशाली शक्ति और टॉर्क प्रदान करता है। चाहे आप स्पीड के शौकीन हों या सिर्फ सवारी के रोमांच का आनंद लेते हों, यह बाइक आपको निराश नहीं करेगी। सहज त्वरण और प्रतिक्रियाशील संचालन की अपेक्षा करें।

advanced technology Innovation at your fingertips

टीवीएस ने टेक्नोलॉजी के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपाचे आरटीआर 310 डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, राइड मोड और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सहित उन्नत सुविधाओं से लैस है। चलते-फिरते जुड़े रहें और अपनी ज़रूरत की सभी जानकारी अपनी उंगलियों पर रखें।

safety features Your safety is a priority

सुरक्षा सर्वोपरि है और टीवीएस इसे जानता है। अपाचे आरटीआर 310 एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल और मजबूत ब्रेक सहित शीर्ष सुरक्षा सुविधाओं से लैस है।

Decision
A game-changer in the motorcycle world

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 सिर्फ एक मोटरसाइकिल से कहीं अधिक है; यह एक गेम-चेंजर है. यह एक आकर्षक पैकेज में शैली, शक्ति, प्रौद्योगिकी और सुरक्षा को जोड़ता है। चाहे आप अनुभवी सवार हों या नौसिखिया, यह बाइक हर सवारी पर एक रोमांचक अनुभव प्रदान करती है।

TVS Apache RTR 310 Hits the Market :

इसलिए, यदि आप एक ऐसी मोटरसाइकिल खरीदने के लिए बाजार में हैं जो निश्चित रूप से एक छाप छोड़ेगी, तो टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 के अलावा और कुछ न देखें। यह एक ऐसी मशीन है जो सड़कों पर उतरने और बाइकिंग की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

https://www.tvsmotor.com/tvs-apache/apache-rtr-310

TVS Apache RTR 310 Hits the Market :

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 मोटरसाइकिल की दुनिया में उत्कृष्टता के प्रति टीवीएस की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। अपने शानदार डिज़ाइन, प्रभावशाली प्रदर्शन, उन्नत तकनीक और सुरक्षा सुविधाओं के साथ, यह सवारों के बीच पसंदीदा बनने के लिए तैयार है। सड़क पर उतरने और टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 के रोमांच का प्रत्यक्ष अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310: ट्रांसमिशन और इंज


Apache RR 310 और BMW 310s का आजमाया हुआ 312cc लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन नई Apache RTR 310 को चलाता है। इस उदाहरण में, यह 35.6hp और 28.7Nm, स्टेबलमेट से 1.6hp और 0.7Nm अधिक उत्पन्न करता है। . असिस्ट-एंड-स्लिपर क्लच वाला 6-स्पीड गियरबॉक्स इंजन को ट्रांसमिशन से जोड़ता है।

बेस टीवीएस अपाचे आरटीआर 310


एक संकीर्ण, पूर्व-छात्र ट्रेलिस फ्रेम जो आरआर 310 जैसा दिखता है, सब कुछ एक साथ रखता है। पिछला सबफ़्रेम, जो पीछे की सीट और टेल एरिया की ओर अचानक ऊपर उठता है, अलग है लेकिन फिर भी काफी एथलेटिक है। मूल बाइक में केवल रियर प्रीलोड समायोजन होता है, जबकि आरटीआर को उल्टा फोर्क और मोनोशॉक सेटअप पर निलंबित किया जाता है। इसे 17-इंच व्यास और दोहरे मिश्रित रेडियल टायर वाले पहियों पर लगाया गया है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 के फीचर्स


यह नया टीवीएस आरआर 310 के पोर्ट्रेट-ओरिएंटेड टीएफटी डैश के विपरीत, लैंडस्केप-ओरिएंटेड 5.0-इंच टीएफटी स्क्रीन के रूप में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन से सुसज्जित है। अन्य सुविधाओं में क्रूज़ नियंत्रण, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स शामिल हैं। द्वि-दिशात्मक क्विकशिफ्टर, टायर दबाव निगरानी प्रणाली, और गर्म और ठंडी सीटें। इसके अतिरिक्त, आरटीआर 310 में रेसिंग के लिए लीनियर स्टेबिलिटी कंट्रोल और डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल को समायोजित किया गया है। एडजस्टेबल सस्पेंशन के साथ, इनमें से कई विकल्प टीवीएस के बिल्ट टू ऑर्डर (बीटीएस) कस्टमाइज़िंग प्रोग्राम के तहत पैकेज में शामिल हैं।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 की लागत और प्रतिस्पर्धी


इसके एक को छोड़कर सभी प्रतिद्वंद्वी आरटीआर 310 से हार गए हैं। तुलना के लिए, ट्रायम्फ स्पीड 400 की कीमत अब रु। 2.97 लाख है, जबकि KTM 390 Duke है

यह भी पढ़े :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *