May 30, 2024

यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना इतना सस्ता खाना तो दुनिया में नहीं मिलेगा कही आपको Online भी Offline भी।

यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना इतना सस्ता खाना तो दुनिया में नहीं मिलेगा कही आपको Online भी Offline भी।

यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना सफलता उन्हीं लोगों को मिलती है जो लगातार मेहनत करते हैं और असफलता मिलने के बाद भी निराश हुए बिना अपने काम में लगे रहते हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक सफल महिला के बारे में बताएंगे जिन्होंने घर से अपने काम को शुरुआत किया और आज अपना अच्छा खासा बिजनेस चल रही हैं. नोएडा की रहने वाली अंजू गिरी कई साल तक हाउसवाइफ रही और फिर उन्होंने अपने खाना बनाने के शौक को अपना पेशा बनाने की सोची और शुरू किया ‘ग्रहणी किचन’. आज वह सफल उद्यमी की तरह अपना आउटलेट चला रही हैं.

तना सस्ता खाना तो दुनिया में नहीं मिलेगा

99 rupee khana

यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना नोएडा के सेक्टर 71 में रहने वाली अंजू गिरी ने 3 साल पहले अपने खाना बनाने के शौक को अपना बिजनेस बनाने की सोची और घर से ही काम करना शुरू कर दिया. शुरुआती दौर में अंजू गिरी ने टिफिन सर्विस शुरू की और अलग-अलग कंपनियों में अपना खाना सप्लाई करने का काम शुरू किया. धीरे-धीरे लोग उनके बने खाने को पसंद करने लगे और अंजू गिरी का बिज़नेस आगे बढ़ने लगा. काम अच्छा होने के बाद अब अंजू गिरी द्वारा अपना आउटलेट भी सेक्टर 62 के आईथम टॉवर में खोला गया है. जहां पर वह बुफे सिस्टम लगती हैं और मात्र 99 रुपए में अनलिमिटेड खाना लोगों को मुहैया कराती हैं.

अन्य महिलाओं को भी दे रहीं रोजगार


अंजू बताती हैं कि उनके साथ करीब 6 अन्य महिलाएं भी काम करती हैं, यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना जो उनके बिजनेस में उनकी मदद करती हैं. इन महिलाओं द्वारा अंजू के आउटलेट में परोसा जाने वाला खाना बनाया जाता है. अंजू की कोशिश रहती है कि वह ऐसा खाना लोगों को परोसे जो सभी लोगों को उनके घर की याद दिलाए.

यह भी पढ़े : Jawan No-1 को लेके चौकाने वाले ख़बर आ रही है सामने ,क्या कहा महिला ने ,असली सच्चाई का खुलासा

99 khana

साफ-सफाई का रखती हैं खास ध्यान


अंजू गिरी बताती हैं कि वह जो भी खाना बनाती है, उसमें साफ सफाई का बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं. वह अधिकतर खड़े मसाले खुद ही लेकर आती हैं यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना और उन्हें पीसकर तैयार करती है. साथ ही खाना बनाने और उसे परोसने के लिए भी हाइजीन का बेहद ख्याल रखा जाता है, ताकि उनके यहां आने वाले हर ग्राहक को अच्छा माहौल मिल सके. ग्रहणी किचन के बफे में अलग-अलग सब्जियां, दाल और अन्य व्यंजन होते हैं और हर दिन यहां के मेन्यू में भी बदलाव किया जाता है ताकि यहां पर आने वाले लोगों को अलग-अलग व्यंजनों का साथ मिल सके.

यह भी पढ़े : Game On Mahindra Thar 5-Door :पूरा Suv मार्किट हिलाने आ गई है ,ऐसे फीचर्स है की आप की आँखे खुले रह जाएंगे

ऑनलाइन भी भोजन उपलब्ध है


यहाँ 99रु में मिलता है भर पेट खाना
यहां अंजू गिरी के आउटलेट में आने वाले तमाम लोगों से जब हमने बात की तो उनका कहना था कि यहां पर मिलने वाला खाना बेहद ही अच्छा है और कम दामों में है. महज 99 रुपए में उन्हें अनलिमिटेड खाना मिलता है जिसका स्वाद बिल्कुल घर जैसा ही लगता है. अंजू का कहना है कि खाने की डिलीवरी ऑनलाइन होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *