June 14, 2024

Western Coalfields में निकली बंपर पद पर भर्तियां,ये योग्यता रखते हों तो 1 सितंबर से करें आवेदन

Western Coalfields Limited Bharti: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पद पर भर्ती निकाली है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1191 पद भरे जाएंगे.

यह भी पढ़े ICMAI CMA Result 2023 फाउंडेशन परीक्षा के नतीजे हुए जारी,इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर लें स्कोरकार्ड

Western Coalfields में निकली बंपर पद पर भर्तियां,

Sarkari Naukri Results 2019 Live Update SBI क्लर्क की प्रीलिम्स परीक्षा का  रिजल्ट जल्द ही जारी करेगा - Sarkari Naukri Results 2019 Live Update vacancy  for teachers in Bihar

Western Coalfields Limited Apprentice Recruitment 2023: अप्रेंटिसशिप करने का मौका तलाश रहे हैं और जरूरी योग्यता रखते हैं तो वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में निकली इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. यहां 1191 अप्रेंटिस पद पर योग्य उम्मीदवारो से आवेदन मांगे गए हैं. एप्लीकेशन लिंक अभी एक्टिव नहीं हुआ है. आवेदन शुरू होंगे 1 सितंबर 2023 से और इन भर्तियों के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट है 16 सितंबर 2023. रजिस्ट्रेशन लिंक खुलने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें.

इस वेबसाइट से होंगे आवेदन

वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के अप्रेंटिस पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – westerncoal.in. ऑनलाइन के अलावा किसी और माध्यम से किए गए आवेदन स्वीकार नहीं होंगे.

वैकेंसी डिटेल

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1191 पद भर जाएंगे, जिनका विवरण इस प्रकार है.

ट्रेड अप्रेंटिस – 815 पद

सिक्योरिटी गार्ड – 60 पद

ग्रेजुएट अप्रेंटिस – 101 पद

टेक्निशियन अप्रेंटिस – 215 पद

कौन कर सकता है अप्लाई

Four Hundred Government Jobs Vacancy 2017 Read Here- 400 से ज्‍यादा निकली  सरकारी नौकरियां असिस्‍टेंट इंजीनियर क्‍लर्क सहित कई पदों पर मौके

इन पद पर आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है. बेहतर होगा हर पद के बारे में अलग-अलग और डिटेल मे जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. मोटे तौर पर ये समझ लें कि आवेदन के लिए कैंडिडेट्स का अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग पोर्टल पर रजिस्टर होना जरूरी है. इनके लिए आयु सीमा 18 से 25 साल तय की गई है.

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन मेरिट के आधार पर होगा. पहले एप्लीकेशंस की छंटनी की जाएगी. फिर चुने गए कैंडिडेट्स का डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन वगैरह होगा. सभी चरण पार करने वाले का चयन अंतिम और फाइनल होगा.

यह भी पढ़े ICMAI CMA Result 2023 फाउंडेशन परीक्षा के नतीजे हुए जारी,इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर लें स्कोरकार्ड

कितना मिलेगा स्टाइपेन

Sarkari Naukri यूपी के सरकारी विभागों में विभिन्न पदों पर 86 हजार नौकरियां  देने जा रही योगी सरकार - Sarkari Naukri Yogi government going to provide 86  thousand jobs in various posts

सेलेक्ट होने पर ट्रेड अप्रेटिस को महीने के 6 हजार से 8 हजार रुपये, ग्रेजुएट अप्रेंटिस को 9 हजार रुपये और टेक्निशियन अप्रेंटिस को 8 हजार रुपये स्टाइपेन दिया जाएगा. अन्य डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *