July 27, 2024

डीजल-पेट्रोल की छुट्टी कर देगा Hero इलेक्ट्रिक बाइक का धाकड़ मॉडल, धांसू फीचर्स से कर रही है दिलों पर राज

डीजल-पेट्रोल की छुट्टी कर देगा Hero इलेक्ट्रिक बाइक का धाकड़ मॉडल, धांसू फीचर्स से कर रही है दिलों पर राज,हाल ही में हीरो की बाइक अपने शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स के चलते मार्केट में लोगों के दिलों पर राज कर रही है। इसने अपने फीचर्स और बेहद ऊंची कीमत के साथ-साथ 80 किमी प्रति लीटर की स्पीड से सभी को हैरान कर दिया। वह काम का उपयोग करता है. काफी दिलचस्प।

विशेष सुविधाएँ देखें!!

स्प्लेंडर प्लस XTEC बहुत सारे फीचर्स के साथ आता है जो आमतौर पर 100cc श्रेणी की मोटरसाइकिलों पर पेश नहीं किए जाते हैं। हीरो मोटोकॉर्प इस कम्यूटर बाइक पर 5 साल का डिस्काउंट भी दे रही है। स्प्लेंडर+ एक्सटेक में फीचर्स की एक लंबी सूची है। यह कंपनी की एक्सटेक तकनीक को पुरातात्विक अनुसंधान के साथ जोड़ती है जिसमें स्प्लेंडर विल एनकाउंटर शामिल है। विकल्प शामिल हैं.

डीजल-पेट्रोल की छुट्टी कर देगा Hero इलेक्ट्रिक बाइक का धाकड़ मॉडल, धांसू फीचर्स से कर रही है दिलों पर राज

विस्तृत रेंज में उपलब्ध है

इस बाइक की रेंज और स्पीड काफी अच्छी है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. कन्वर्जन किट कंपनी के मुताबिक यह बाइक आपको फुल चार्ज पर 80 से 100 किमी तक की रेंज आसानी से देगी। जबकि इसकी अधिकतम गति 60 से 70 किमी प्रति घंटा हो सकती है.

कीमत जानें

इस शानदार बाइक की कीमत 79,700 रुपये है। इस कार के शानदार फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में आप कुछ नहीं जानते। इसे आप 8000 रुपये में डाउनलोड के तौर पर भी खरीद सकते हैं. अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे ईएमआई के जरिए भी बना सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं. उसे जाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *