July 16, 2024

1.5 लाख में मिल रही Maruti की सबसे ज्यादा बिकने वाली यह टॉप कार, जानिए कैसे

1.5 लाख में मिल रही Maruti की सबसे ज्यादा बिकने वाली यह टॉप कार, जानिए कैसे,देश का ऑटोमोटिव सेक्टर बहुत तेजी से विकास कर रहा है। भारतीय कार बाजार में हर दिन एक से बढ़कर एक कंपनियां अपनी नई ATVs लॉन्च कर रही हैं। जिसके चलते अगर आप भी सोच रहे हैं कि कम बजट में कौन सी कार खरीदी जाए तो आज हम आपके लिए शानदार मौका लेकर आए हैं।

दरअसल, आप महज 1.5 लाख रुपये के बजट में मारुति की टॉप तीन कारों में से कोई भी आसानी से खरीद सकते हैं। अगर आपकी भी दिलचस्पी इस बात में है कि इतनी कम कीमत में कौन सी कारें और कहां उपलब्ध हैं तो आइए जानते हैं।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट

आपको बता दें कि यह कार टूरू वैल्यू पर बेची जाती है, यह असल में एक सेकेंड हैंड कार है जो 2010 की मारुति सुजुकी स्विफ्ट है। यह एक सीएनजी चालित 4 पहिया वाहन है जो केवल 11698 किलोमीटर चला है। कार दिल्ली में पंजीकृत है। और इसे 1.40 लाख रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है।

Wagon R LXI

आपको बता दें कि वैगन आर एलएक्सआई 2010 मॉडल भी टूरू वैल्यू पर बेचा जाता है। यह 2010 का मॉडल है जिसमें केवल 1,34,405 किमी. कार का पहला मालिक, कार में कोई समस्या नहीं। जिसे महज 15 लाख रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया था।

1.5 लाख में मिल रही Maruti की सबसे ज्यादा बिकने वाली यह टॉप कार, जानिए कैसे

ऑल्टो एलएक्स

मारुति सुजुकी की ऑल्टो एलएक्स भी बेहतरीन चार पहिया वाहनों में से एक है। यह 2010 का मॉडल है जो केवल 15,000 किलोमीटर तक चला है। इसकी खुदरा कीमत मात्र 90,000 रुपये है। हालाँकि यह दो-हाथ वाला मालिक है, आप चाहें तो ऑल्टो एलएक्स खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़िए: Renault Electric Car: 400 KM की ताबड़तोड़ रेंज के साथ Electric Car हुई लॉन्च,कीमत बस…

एक वित्तीय साधन भी उपलब्ध होगा

खास बात यह है कि अगर आप इन तीनों में से कोई भी गाड़ी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो आप इसे फाइनेंस यानी ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में आप इन तीनों में से जो भी कार खरीदना चाहते हैं, उसे वेबसाइट पर ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *