Sunday, October 1, 2023
Homeस्पोर्ट्सपरियों की तरह खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी,रानियां की तरह...

परियों की तरह खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी,रानियां की तरह जीती है जिंदगी,देखें तस्वीरें

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी बेहद ही खूबसूरत है. वीरेंद्र सहवाग भले ही आज क्रिकेट की दुनिया से अलग है लेकिन आज भी उनका क्रिकेट की दुनिया में बेहद नाम देखने को मिलता है. वीरेंद्र सहवाग ने लव मैरिज शादी की है और एक समय था जब उनको अपनी पत्नी से शादी करने के लिए दुनिया जहां से लड़ाई करनी पड़ी थी.

अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं वीरेंद्र सहवाग

आज वीरेंद्र सहवाग अपनी बीवी के साथ खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिताते हैं और उनके प्यारे प्यारे बच्चे हैं. वीरेंद्र सहवाग ने अपने खेल से पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है और अपने समय में वह बड़े बड़े बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते थे. अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से पहचाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग आजकल एक और कारण से सुर्खियों में बने हुए हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है सहवाग की पत्नी की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर तेजी से वीरेंद्र सहवाग की बीवी की तस्वीरें वायरल हो रही है. कुछ समय पहले लंदन में उनकी पत्नी आरती को देखा गया था. साल 2004 में आरती के साथ वीरेंद्र सहवाग की शादी हुई थी और दोनों का पल एक दूसरे के साथ बेहद खुश है. जब से लोगों ने वीरेंद्र सहवाग को देखा है तब से उनकी बीवी की तस्वीर करते नहीं थक रहे हैं.

शादी के 19 साल बाद भी बेहद खूबसूरत दिखती है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी

Also Read:मुंबई इंडियंस ने जीता Women IPL 2023 का खिताब, गेंदबाजों के बाद नताली का कमाल

शादी के बाद आरती ने दो बच्चों को जन्म दिया लेकिन फिर भी उनका फिगर काफी अच्छा है. शादी के 19 साल बाद में उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत दिखती है और पारंपरिक परिधान में वह और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. सोशल मीडिया पर उनके पारंपरिक तस्वीरों के साथ-साथ कई तरह के विदेशी कपड़ों में भी तस्वीर वायरल होती रहती है.

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें देखकर लोग हैं उनकी जबरदस्त तारीफ करते हैं और लोगों का मानना है कि बॉलीवुड की हीरोइनों से ज्यादा वीरेंद्र सहवाग की पत्नी खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर वीरू की पत्नी की तस्वीर आप देख सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments