July 16, 2024

BCCI के फैसले से टूटा फैंस का दिल, एशिया कप में नजर नहीं आएगा यह मशहूर क्रिकेटर

पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में एशिया कप का आगामी सीजन खेला जाना है जिसका शेड्यूल जारी किया जा चुका है. इस साल वन डे फॉर्मेट में होने वाले एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त 2023 से होने वाली है और इसी बीच रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

टीम इंडिया बीते कुछ महीने से अपने स्टार प्लेयर्स की चोट से परेशान है वहीं कई खिलाड़ी फिट होकर मैदान में लौट चुके हैं और कई वापस लौटने का इंतजार में हैं. जसप्रीत बुमराह को लेकर फैंस को खुशखबरी मिली हो आयरलैंड दौरे पर भारत के कप्तान बनाए गए हैं वहीं श्रेयस अय्यर और केएल राहुल को लेकर अपडेट आया.

BCCI इस साल एशिया कप में नहीं खेलेगा यह दिग्गज क्रिकेटर, रोहित शर्मा ने किया ऐलान, फैंस हुए निराश

Also Read:मुंबई इंडियंस ने जीता Women IPL 2023 का खिताब, गेंदबाजों के बाद नताली का कमाल

सूत्रों की माने तो श्रेयस अय्यर फिट होकर जल्दी मैदान में उतर सकते हैं इतना ही नहीं कुछ फैंस का कहना है कि एशिया कप में पूरी तरह से फिट होकर मैदान में श्रेयस अय्यर उतरेंगे. श्रेयस अय्यर बैक की सर्जरी के बाद भारतीय टीम में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं वही अय्यर वनडे वर्ल्ड कप के लिए हाथ सेटिंग इंडिया के लिए काफी अहम खिलाड़ी है.

तैयारी में लगे हुए हैं केएल राहुल और श्रेयस अय्यर

इसी बीच रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दे दिया है और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बयान दिया है और कहा है कि श्रेयस अय्यर इस साल एशिया कप में नहीं खेलेंगे. शेयर फिलहाल बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में है और उन्होंने बल्लेबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है.

वही के राहुल भी मैदान में वापसी की तैयारी कर रहे हैं लेकिन उम्मीद है कि इस बार एशिया कप में खेल राहुल भी नहीं खेल पाएंगे. केएल राहुल से पहले नंबर चार पर प्रिय तैयार मजबूत दावेदार है और उम्मीद है कि श्रेयस अय्यर जल्द ही फिट होकर वापस लौट सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *