Sunday, February 25, 2024
Homeबॉलीवुडब्रांड का दृष्टिकोण क्या हमें आंखों में जरुरत है? मिल्ली के स्किनकेयर...

ब्रांड का दृष्टिकोण क्या हमें आंखों में जरुरत है? मिल्ली के स्किनकेयर रूटीन पर सवाल,जानें

ब्रांड का दृष्टिकोण क्या हमें आंखों में जरुरत है? मिल्ली के स्किनकेयर रूटीन पर सवाल,जानें,मिल्ली बॉबी ब्राउन को एक स्किनकेयर रूटीन वीडियो के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, जो प्रामाणिक से कम लग रहा था, जिसके कारण उन्होंने विनम्र स्वीकारोक्ति की और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को स्वीकार करने की प्रतिज्ञा की।

“स्ट्रेंजर थिंग्स” स्टार मिल्ली बॉबी ब्राउन को खुद एक अजीब चीज़ का सामना करना पड़ा जब प्रशंसकों ने उनके स्किनकेयर रूटीन वीडियो की प्रामाणिकता पर सवाल उठाया। इलेवन की भूमिका के लिए लोकप्रिय युवा अभिनेत्री ने अपनी शाकाहारी त्वचा देखभाल लाइन, ‘फ्लोरेंस बाय मिल्स’ लॉन्च की थी। जश्न में उन्होंने अपनी रात की दिनचर्या का एक वीडियो साझा किया, जिस पर जल्द ही विवाद खड़ा हो गया।

ब्रांड का दृष्टिकोण क्या हमें आंखों में जरुरत है? मिल्ली के स्किनकेयर रूटीन पर सवाल,जानें

वीडियो में, ब्राउन अपने चेहरे को गीला करके और हल्के से रगड़कर शुरुआत करती है, उसके बाद फेस वॉश लगाती है। उन्होंने दावा किया, “मैं इसका उपयोग करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि मुझे अभी भी कुछ मेकअप महसूस होता है।” लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ा, दर्शकों ने देखा कि ब्राउन की पलकें और आईलाइनर अभी भी भूरे रंग के थे।

जैसा कि Mashable द्वारा रिपोर्ट किया गया है, मूल इंस्टाग्राम वीडियो हटा दिया गया था लेकिन एक प्रति YouTube पर मौजूद है। प्रशंसकों द्वारा अविश्वास और संदेह व्यक्त करने के साथ टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। “क्या ब्रांड वास्तव में सोचते हैं कि हमारे पास आंखें नहीं हैं, जैसा कि सच है?” एक ने हैरान Redditor से पूछताछ की, जबकि दूसरे ने सोचा कि क्या वीडियो किसी प्रकार का नकली था।

मिल्ली बॉबी ब्राउन: “विशेषज्ञ नहीं”

मशहूर हस्तियों के लिए त्वचा की देखभाल संबंधी दुर्घटनाएँ नई बात नहीं हैं। काइली जेनर और शे मिशेल जैसे सितारों को पहले भी इसी तरह की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था, जिसमें ब्राउन को अनुचित चेहरा धोने के प्रदर्शन के आरोपी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल किया गया था।

हालाँकि, युवा स्टार ने विवाद को तुरंत संबोधित किया। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने खुले तौर पर स्वीकार किया, “मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं।” उसने बताया कि उसका इरादा अपनी व्यक्तिगत प्रक्रिया को दोहराने का था, लेकिन स्वीकार किया कि यह वैसा नहीं हुआ जैसा इरादा था। ब्राउन ने फीडबैक की सराहना की और प्रशंसकों को अपने विचार साझा करना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया, जिससे साबित हुआ कि वह अपनी गलतियों से सीखने को तैयार हैं।

यह भी पढ़िए: Anushka -Virat दूसरी बार बनेंगे माता-पिता,सामने आयी बड़ी खबर,जानिए

यह घटना मशहूर हस्तियों के लिए यथार्थवादी त्वचा देखभाल दिनचर्या को चित्रित करने की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है, खासकर जब वे अपने स्वयं के उत्पाद लाइनों को बढ़ावा देते हैं। जैसा कि मिल्ली बॉबी ब्राउन ने ‘फ्लोरेंस बाय मिल्स’ के साथ अपनी यात्रा जारी रखी है, इस आलोचना पर उनकी स्पष्ट प्रतिक्रिया हम सभी को सुंदरता की लगातार विकसित हो रही दुनिया में प्रामाणिकता और खुले संवाद के महत्व की याद दिलाती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments