Thursday, February 29, 2024
HomeबॉलीवुडPoonam Pandey FIR: पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग,देखिए...

Poonam Pandey FIR: पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग,देखिए पूरी खबर

Poonam Pandey: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के नाम से अपनी मौत की खबर वायरल की थी। उनकी पीआर टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वायरल पोस्ट कर उनके निधन की जानकारी दी। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी सनसनी मच गई। पूनम की मौत की खबर हर जगह वायरल हो गई।

Poonam Pandey FIR: पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग,देखिए पूरी खबर

उसमें वह कहती हैं, ”मैं कहीं नहीं गई हूं, मैं जिंदा हूं।” उन्होंने ये बात कहकर एक बार फिर फैंस को चौंका दिया। इसके बाद नेटिजन्स ने उन पर अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा जाहिर किया। उनकी मौत को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल हुए थे। पूनम को खूब ट्रोल किया गया। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन की ओर से पूनम के खिलाफ मामला दर्ज (Poonam Pandey FIR) किया जाना चाहिए, इसकी मांग की गई है।

2 फरवरी को पूनम पांडे के मौत की खबर सामने आई थी। लेकिन कुछ फैंस और नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया था कि यह उनके लिए एक सरप्राइज हो सकता है और पूनम झूठ बोल रही हैं। मनोरंजन जगत के कई लोगों ने पूनम पांडे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। AICWA ने मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ तुरंत FIR दर्ज करने की मांग की है।

Read Also: नोरा फतेही ने घुमाई कमर फिर डाला खुद पर पानी, स्टेज पर लगी आग,बेहूदा डांस सोशल मिडिया पर हुआ वायरल

पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है

वकील काशिफ ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पूनम पांडे, उनकी मैनेजर निकिता शर्मा और उनकी एजेंसी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 417, 420, 120बी और 34 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है। पूनम पांडे पर सर्वाइकल कैंसर के नाम पर लोगों को धोखा देने, उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने और सेल्फ-प्रमोशन और पब्लिसिटी स्टंट करने का आरोप लगाया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments