July 14, 2024

delhi metro viral video 2023 : देखे कैसे ट्रांसपरेंस ड्रेस में लड़को के बीच डांस किया लड़की ने , लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो। …..

delhi metro viral video 2023 :

इस लड़की ने मेट्रो कोच के अंदर किया ऐसा डांस, शूट हो गया वीडियो! मेट्रो कोच के अंदर यह लड़की बप्पी लाहिड़ी के हिट गाने असलम-ए-इश्कम पर कमर हिलाकर ऐसा अश्लील डांस कर रही है, जिससे कोच में उसके आसपास माहौल…आस-पास के लोग असहज हो जाते हैं और उसे नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं . वह ऐसा करते नजर आ रहे हैं. लड़की जब अचानक डांस करती है तो उसके बगल में खड़ा शख्स उसे हैरानी से देखता रह जाता है. ट्रांसपेरेंट टॉप में किया अश्लील डांस. मेट्रो में डांस कर रही लड़की ने पारदर्शी टॉप और नीले रंग की फुल पैंट पहनी हुई थी और अपने बाल खुले छोड़ रखे थे. मेट्रो में लड़की गाने पर ऐसे डांस कर रही है मानो वह कोई प्रोफेशनल आइटम सॉन्ग डांसर हो. मेट्रो के अंदर डांस रील बनाने पर लोगों ने उठाए सवाल. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोग मेट्रो के अंदर डांस रील बनाने वाली इस लड़की पर सवाल उठा रहे हैं. कई लोगों ने उन पर नियमों का उल्लंघन करने और कोच के सह-यात्रियों को असुविधा पहुंचाने का आरोप लगाया।

https://www.instagram.com/p/Cud3P-PvG9W/

मान लीजिए इसमें बहुत ताकत है.. यूजर्स ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स लड़की के अश्लील डांस का मजा ले रहे हैं तो वहीं कुछ ने इस लड़की के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. मेट्रो में डांस कर रही लड़की का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, अच्छा प्रयास, लेकिन कृपया दोबारा कोशिश न करें. वहीं दूसरे ने लिखा, मैं सहमत हूं, आपमें बहुत ताकत है. तीसरे शख्स ने पूछा कि सीआईएसएफ के जवान कहां हैं? वायरल वीडियो में लड़की के पीछे खड़े एक बुजुर्ग शख्स के चेहरे के हाव-भाव देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कमेंट, अंकल हो गए हैरान. वहीं दूसरे ने लिखा कि अंकल हैरान या आश्चर्यचकित थे और सोच भी नहीं पा रहे थे कि उनके आगे क्या हो रहा है. वहीं एक ने मजाक करते हुए कमेंट किया, पीछे देखो. जानिए कौन है ये डांस करने वाली लड़की. इस वीडियो को pari_sharma2319 नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लड़की के कई वीडियो मौजूद हैं. इसके करीब 5 हजार 33 फॉलोअर्स हैं। इस लड़की के इंस्टा अकाउंट पर कई वीडियो हैं जिनमें से दो और वीडियो हैं जो उसने दिल्ली मेट्रो ट्रेन में ही शूट किए हैं. यूजर्स ने इस वीडियो में दिल्ली पुलिस और डीएमआरसी को टैग किया है, वहीं कई लोग मेट्रो ट्रेन का संचालन करने वाली दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) पर ऐसे मामलों में सख्ती न बरतने का आरोप लगा रहे हैं. कुछ लोगों ने डीएमआरसी और दिल्ली पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को भी टैग किया और उनसे उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया। ऐसे वीडियो बनाने पर क्या सज़ा है? डीएमआरसी के एक अधिकारी ने एचटी को बताया कि दिल्ली मेट्रो के अंदर शूटिंग करना सख्त वर्जित है। उन्होंने कहा कि किसी फिल्म की शूटिंग के लिए भी व्यक्तियों या प्रोडक्शन टीमों को डीएमआरसी से पूर्व अनुमति लेनी होगी। ऐसे में यात्रियों को होने वाली असुविधा और नियम तोड़ने पर तय जुर्माना लगाने का प्रावधान है.

https://twitter.com/liteshiningg/status/1518827670502

यह भी पढ़े :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *