May 29, 2024

स्प्लेंडर का Sport एडिशन हुआ लांच Pulsar को भी हो जाएगी अब मार्केट में चलने के लिए दिक्क्त

स्प्लेंडर का Sport एडिशन हुआ लांच Pulsar को भी हो जाएगी अब मार्केट में चलने के लिए दिक्क्त

Hero Splendor Sports Edition 2023 : स्प्लेंडर का Sport एडिशन हुआ लांच Pulsar को भी हो जाएगी अब मार्केट में चलने के लिए दिक्क्त हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) एक ऐसी बाइक है जो अपने दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए जानी जाती है। देश में अगर कोई बाइक सबसे ज्यादा दोपहिया बिकती है तो वह हीरो की बाइक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि हीरो अपने हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन में कुछ नया और शानदार करने जा रहा है ! कंपनी का दावा है कि इस बार हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन ( Hero Splendor Sports Edition ) नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा !

Hero Splendor Sports Edition 2023

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक में सालों से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन, कम कीमत और ज्यादा माइलेज तीनों खूबियां मिलेंगी। इसकी मांग को देखते हुए कंपनी ने अब अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन ( Hero Splendor Sports Edition ) में कुछ नए अपडेट करने का फैसला किया है, इस खबर में आपको विस्तार से बताते हैं।

Hero Splendor Sports Edition के अपडेटेड फीचर्स

sport edition

डिजाइन और लुक की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर का डिजाइन और लुक मौजूदा हीरो स्प्लेंडर जैसा ही होने वाला है। लेकिन इस बार स्पोर्ट एडिशन में कई एडवांस और स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले हैं जैसे डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट, इस हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक के साथ ही साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ और कॉल, एसएमएस जैसी सभी सुविधाएं इस बार अलर्ट आदि उपलब्ध हैं। यह आपको हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन ( Hero Splendor Sports Edition ) में उपलब्ध मिलेगा।

Hero MotoCorp बाइक में मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है

यह भी पढ़े : shah rukh khan deepika padukone 2023 , की मूवी jawan ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया ,पढ़े पूरी खबर

hero sport

हीरो ने मोटरसाइकिल में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन ( Hero Splendor Sports Edition ) मोटरसाइकिल 97cc सिंगल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 8.36bhp की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। स्पेशल एडिशन स्प्लेंडर का ग्राउंड क्लीयरेंस 159 मिमी है और इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसकी रिजर्व कैपेसिटी 1.1 लीटर है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक की पेलोड क्षमता 130 किलोग्राम है।

Hero Splendor Sports Edition बाइक में मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है

यह भी पढ़े : Treading Earrings:खूबसूरती में चार चांद लगा देगी यह गोल्ड ईयररिंग, देखिए खूबसूरत डिजाइन

हीरो ने मोटरसाइकिल में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन ( Hero Splendor Sports Edition ) मोटरसाइकिल 97cc सिंगल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 8.36bhp की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। स्पेशल एडिशन स्प्लेंडर का ग्राउंड क्लीयरेंस 159 मिमी है और इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसकी रिजर्व कैपेसिटी 1.1 लीटर है। हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) कंपनी का दावा है कि इस बाइक की पेलोड क्षमता 130 किलोग्राम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *