June 21, 2024

Hero की रापचिक बाइक Tvs का करेंगी कचरा Sporty लुक से और बड़े इंजन…

Hero की रापचिक बाइक Tvs का करेंगी कचरा Sporty लुक से और बड़े इंजन…

दबंगई लुक में Apache को चकनाचूर करेंगी Hero की सुपर बाइक, 65kmpl बेहतर माइलेज के साथ फाडू फीचर्स बनायेंगे सबको दीवाना, कुछ समय पहले की बात है जब बाजार में हीरो हंक काफी ज्यादा बिकती थी। टीवीएस अपाचे के सामने सिर्फ यही बाइक दिखती थी। लेकिन गिरते सेल्स के कारण इसे बंद कर दिया गया। लेकिन अब खबर आ रही है कि इसे दोबारा से लॉन्च किया जा सकता है। इस बार Hero Hunk को पूरा नया बनाया जाएगा। इसमें हम सबको कुछ बेहतरीन और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैश फीचर्स दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े : Treading Earrings:खूबसूरती में चार चांद लगा देगी यह गोल्ड ईयररिंग, देखिए खूबसूरत डिजाइन

Hero Hunk बाइक का डैशिंग लुक

Hero Hunk बाइक में लुक की अगर बात की जाये तो आपको इस बाइक में 13 LITER का फ्यूल टैंक भी देखने को मिलेगा जिसे एक बार फुल करवाने पर आप लंबे सफर पर बेफ्रिक जा सकेंगे। मीडिया में इस बाइक को लेकर कई खबरें छापी जा चुकी है। हीरो हंक का डिजाइन बहुत ही यूनिक था। उस समय इसे सांड से प्रेरित होकर बनाया गया था। इस बार भी इसके डिजाइन को बहुत ही यूनिक रखा जाएगा।

Hero Hunk बाइक में मिलेंगे स्टैण्डर्ड फीचर्स

Hero Hunk New Model में फीचर्स की अगर बात की जाये तो इस शानदार बाइक में धमाकेदार फीचर्स होने की उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, ड्यूल चैनल ABS के साथ डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी दी जाएगी।

Hero Hunk बाइक में दिया जायेंगा पॉवरफुल इंजन

Hero Hunk बाइक में पॉवरफुल इंजन की बात की जाये तो इस शानदार बाइक में 149 CC का BS6 इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 8500RPM पर 15BHP का पावर जेनरेट करेगा। इसके अलावा इसके आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक मिलेगा है। यह इंजन एयर कूल्ड सिस्टम पर काम करेगी।

यह भी पढ़े : India vs Bangladesh 2023 : बांग्लादेश ने फाइनल से पहले टीम इंडिया का मनोबल तोड़ा,पूल खुल सकती है,पढ़े पूरी ख़बर

Hero Hunk बाइक में मिलेंगे जबरदस्त माइलेज

Hero Hunk बाइक में माइलेज की अगर बात की जाये तो इसके पुरानी बाइक की बात करें तो इसमें हमें उस समय 55 km प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता था। लेकिन अब टेक्नोलॉजी काफी एडवांस हो गई है। इसीलिए लांच होने वाली इस नई बाइक में 60 से 65 KM प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *