June 16, 2024

Ertiga को चैंका कर आगे निकली अब 9 Seater Bolero महिंद्रा का तो अब मार्केट में कोई जवाब नहीं घर-घर दिखेंगी बुलेरो और साथ में…

Ertiga को चैंका कर आगे निकली अब 9 Seater Bolero महिंद्रा का तो अब मार्केट में कोई जवाब नहीं घर-घर दिखेंगी बुलेरो और साथ में…

New Mahindra Bolero Neo Plus SUV: 9 Seater Bolero महिंद्रा का तो अब मार्केट में कोई जवाब नहीं घर-घर दिखेंगी बुलेरो देश की कार मार्केट में सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता कंपनी महिन्द्रा ऐंड महिन्द्रा है। कंपनी के पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक गाड़ियां है जिसमें महिन्द्रा बोलेरो को गांव, कस्बों, शहरों से लेकर हर जगह पसंद किया जाता है। इसमें दिया गया दमदार इंजन और ज्यादा स्पेस लाखों लोगों को लुभाता है। अब कंपनी इसका नया मॉडल प्लस में लॉन्च करने वाली है। जो 9 सीटर होगा।

यह भी पढ़े : Desi Jugad – किसान ने इस दमदार देसी जुगाड़ से बनाया पंप, Video देख लोग रह गए हैरान,

9 Seater Bolero महिंद्रा का तो अब मार्केट में कोई जवाब नहीं

कंपनी हाल फिलहाल के दिनों कई ईवी सहित महिन्द्रा बोलेरो नियो प्लस को टेस्ट कर रही है, जिसस बोलेरो प्लस के स्पाई इमेज सामने आए हैं। अगर आप नए कार के स्पाई इमेज और रेंडर को देखेंगे तो आप पुरानी बोलेरो को तो भूल ही जाएंगे क्योंकि कंपनी ने इसके डिजाइन और फीचर में गजब के अपडेट देने वाली है।

खास अपडेट में आ रही Mahindra Bolero Neo Plus

कंपनी Mahindra Bolero Neo Plus में खास अपग्रेड कर रही है, जिससे क MPV में ग्राहकों को 9-सीटर ऑप्शन देखने को मिलगा। यानी महिंद्रा आपके लिए एक 9 सीटर कार लाने वाली है। वही इसके इंटिरियर को बड़ी एसयूवी जैसा बनाया जा रहा हैष

Mahindra Bolero Neo Plus में ऐसा होगा दमदार पॉवर ट्रेन

वही इस 9 सीटर Bolero Neo Plus की टेस्टिंग काफी दिनों से चल रही है जो TUV300+ के बेस्ड बनाया जा रहा है। इस नए कार के मॉडल में 2.2 लीटर डीजल इंजन हो सकता है जो एक्सयूवी 300, थार, स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो क्लासिक में मिलता है।

Mahindra Bolero Neo Plus के फीचर्स

नए मॉडल के एसयूवी में बोलेरो नियो वाले ही फीचर्स दिए जा सकते हैं, जिनमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर  हो सकते हैं।

यह भी पढ़े : IBPS ने जारी किया RRB Clerk Admit Card,इस लिंक से करें डायरेक्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड,जाने

Mahindra Bolero Neo Plus की  कीमत

इस बेहतरीन एमपीवी को महिंद्रा जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है जिसकी कीमत 10 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू हो सकती है। कंपनी इसी साल के अंत तक में लॉन्च हो सकती है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी ने Bolero Neo Plus के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया है। जिससे इस कार के लिए ग्राहकों को इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *