Tuesday, November 28, 2023
Homeजॉब अलर्टइस बैंक में 60 से ज्यादा अफसर पदों के लिए निकली भर्ती,...

इस बैंक में 60 से ज्यादा अफसर पदों के लिए निकली भर्ती, यहाँ देखें सभी जरुरी विवरण

IOB SO Notification 2023: बैंक एसओ भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की सूचना Indian Oversea Bank ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है।

इस बैंक में 60 से ज्यादा अफसर पदों के लिए निकली भर्ती, यहाँ देखें सभी जरुरी विवरण

Indian Oversea Bank ने 66 स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट iob.in पर ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। 6 नवंबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, और उम्मीदवार 19 नवंबर 2023 तक अपना आवेदन भर सकते हैं।

यह भी पढ़े SBI ने 50 मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए निकली वेकन्सी यहाँ देखे सभी जरुरी जानकारी

इन पदों पर भर्ती

6 नवंबर को जारी विज्ञापन (सं.HRDD/RECT/04/2023-24) के अनुसार लॉ, आइएस ऑडिट, सिक्यूरिटी, रिस्क, आर्किटेक्ट, इलेक्ट्रिकल, ट्रेजरी, क्रेडिट, मार्केटिंग, ह्यूमन रिसोर्सेस, पूरे स्टैक डेवेलपर, फाइनेंस कस्टमाइजेशन, ओएस एडमिन, डाटा सेंटर अधीक्षक, टेस्टिंग और डिजिटल सर्टिफिकेट, आईबी / एमबी / यूपीआइ और आइओबीपे, आरटीजीएस और एनईएफटी, डेबिट कार्ड, स्विच एण्ड डीसीएमएस विभागों में मैनेजर और सीनियर मैनेजर के कुल 66 की भर्ती स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती की जानी है।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करते समय 850 रुपये का भुगतान करना होगा। दिव्यांग, अनुसूचित जाति और जनजाति उम्मीदवारों के लिए सिर्फ 175 रुपये की लागत है।

यह भी पढ़े Government Jobs रेलवे,IIT और हाईकोर्ट समेत कई जगह चल रही हैं बंपर भर्तियां,जल्द ही करें आवेदन

योग्यता और आयु सीमा

इंडियन ओवरसीज बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पदों के अनुसार यूजी या पीजी स्तर की प्रोफेशनल डिग्री होनी चाहिए। साथ ही, 1 नवंबर 2023 को उम्मीदवारों की आयु कम से कम 27 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए। केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा से छूट मिलेगी, अधिक विवरण और जानकारी के लिए अधिसूचना देखें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments