July 14, 2024

Rewa News: दोस्तों संग पार्टी करना पड़ा महगा गवा बैठा जान नशे की हालत में 500फिट गहरी खाई में गिरने से हुई मौत

Rewa News:

Rewa News: दोस्तों संग पार्टी करना पड़ा महगा गवा बैठा जान नशे की हालत में 500फिट गहरी खाई में गिरने से हुई मौत मध्यप्रदेश में रीवा जिले में घटित घटना बड़ी बड़ी खाइयो के बिच नशे की धुत्त में 500 फिट ऊंची खाई से गिरा लाश का मिल पाना भी था मुश्किल,जाने मामले की पूरी वारदात!

दोस्तों संग पार्टी करना पड़ा महगा गवा बैठा जान

Rewa News: दोस्तों संग पार्टी करना पड़ा महगा गवा बैठा जान नशे की हालत में 500फिट गहरी खाई में गिरने से हुई मौत

Read Also: सर्दियों में सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है लौकी का हलवा,जानिए इसे बनाने की विधि

दोस्तों की नशे की हालत जल्द ही हुई ठीक जैसे तैसे परिजमो को किया इन्फॉर्म

Rewa News जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक के शव को 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बरामद किया गया। घटना के बाद से ही गांव में सनसनी फैली हुई है।सेमरिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक खरे के मुताबिक, मृतक सचिन सिंह अपने चार अन्य दोस्तों के साथ रविवार की शाम पिकनिक का प्लान बनाया। जिसके बाद पांचों साथी शाम 7 बजे पार्टी का सामान लेकर बम्हनी पहाड़ पर चढ़ गए। वहां कंदराओं के बीच खाना पीना बनने लगा। फिर देर रात तक पार्टी का दौर चलता रहा। इसी बीच युवक खाई में गिर गया। जब तक साथी कुछ समझते वह 500 फीट गहरी खाई में समा चुका था।

नशे की हालत में 500फिट गहरी खाई में गिरने से हुई मौत

परिजनों का हुआ बुरा हाल
Rewa News पुलिस का दावा है कि तीन घंटे की मशक्कत कर लाश को बरामद कर लिया गया है। एक दर्जन ग्रामीणों का दल 500 फीट गहरी खाई में जंगल के रास्ते भेजा। सभी लोग नीचे से शव बांधकर ऊपर तक लाएं है। इधर मृतक के परिजनों से बयान लिया जा रहा है। साथ ही, दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, शव का मर्ग कायम कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया इधर, परिजनों का रो- रोकर बूरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *