July 16, 2024

Royal Enfield Himalayan 450 का पहली बार टीजर लॉन्च,जबरदस्त मजेदार फीचर्स जानें अपडेट

Royal Enfield Himalayan 450 में सभी एलईडी लाइटें दी जाएंगी। इसमें सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा।बाइ में पलिक्विड-कूल्ड इंजन है।

यह भी पढ़े 7th Pay Commission केंद्रीय कर्मचारियों के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी

450 का पहली बार टीजर लॉन्च

Royal Enfield Himalayan 450 Price, Specs,Top Speed, Mileage, Reviews &  Photos

Royal Enfield Himalayan 450: रॉयल एनफील्ड के बेड़े में सिटी की स्मूथ सड़कों या फिर खराब रास्तों हर जगह के लिए डिजाइन एक खास बाइक है। घुमक्कड़ों या फिर लॉन्ग रूट ड्राइव का मजा लेने वालों के लिए कंपनी की शानदार मोटरसाइकिल है Royal Enfield Himalayan 450. कंपनी ने अपनी इस बाइक का टीजर लॉन्च किया है।

6 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलेगा

इस पावरफुल बाइक में पहली बार कंपनी 6 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन ऑफर कर रही है, जिससे यह हाई पावर जेनरेट करेगी। बता दें इससे पहली कंपनी अभी तक केवल 5 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन देती है। नई Royal Enfield Himalayan 450 में सभी एलईडी लाइटें दी जाएंगी। इसमें सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा।

इस दिन लॉन्च होगी यह स्टाइलिश बाइक

फिलहाल कंपनी ने इसके केवल 15 सेकंड का छोटा का टीजर लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट, कीमत और पावरट्रेन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Royal Enfield Himalayan 450 को 1 नवंबर 2023 या फिर नवंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च कर दी जाएगी।

बाइक में लिक्विड-कूल्ड इंजन

Royal Enfield Himalayan 450 में पहली बार लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इस बाइक के टेस्टिंग करते हुए कई वीडियो और फोटो वायरल हो चुके हैं। बाइक के फ्रंट में यूएसडी फोर्क खराब रास्तों पर राइडर को स्मूथ सफर का अहसास दिलाएगा।

अट्रैक्टिव कलर के साथ हाई पावर

Royal Enfield Himalayan 450 Launch Date & Expected Price in India

यह बाइक छह कलर्स में ऑफर की जाएगी। Royal Enfield Himalayan 450 में 411 सीसी का धाकड़ इंजन है। यह धांसू बाइक सड़क पर 40 bhp की पावर देगी। अनुमान है कि यह बाइक 37 Nm का टॉर्क देगी। यह स्टाइलिश बाइक फुल बॉडी गार्ड के साथ मिलेगी।

यह भी पढ़े आईफोन यूजर्स को Apple दे रहा 5000 रुपये, जानें किन लोगों को मिल सकता है इसका बेनिफिट्स

21 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर

Royal Enfield Himalayan 450 To Get 40+ BHP Liquid Cooled Engine

बाइक में अट्रैक्टिव 21 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे। अनुमान है कि यह बाइक शुरुआती कीमत 2.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। बाइक को हाईएंड बनाया गया है, जिससे कीचड़, जगलों या फिर पहाड़ों के रास्तों पर यह कहीं फंसेगी नहीं। इसके बड़े टायर इसे अलग लुक देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *