सड़क़ों में उमड़ पड़ा साधकों का जन-सैलाब,बैतूल से पहुंचे सैंकड़ों साधक

सड़क़ों में उमड़ पड़ा साधकों का जन-सैलाब

सड़क़ों में उमड़ पड़ा साधकों का जन-सैलाब

आशारामजी बापू की शीघ्र रिहाई की मांग को लेकर रविवार को भोपाल में बापूजी के लाखों साधकों ने विशाल रैली निकालकर महामहिम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा. इस आयोजन में प्रदेश के अन्य जिलों के अलावा बैतूल से भी हजारों साधक शामिल हुए थे. योग वेदांत सेवा समिति बैतूल के संरक्षक राजेश मदान ने बताया कि भोपाल के न्यू मार्केट स्थित माता मंदिर से राज भवन तक चिलचिलाती धूप की परवाह करें बगैर साधकों का अपार जनसमूह दिखाई दिया. सभी के हाथों में बापूजी निर्दोष है,

सड़क़ों में उमड़ पड़ा साधकों का जन-सैलाब,बैतूल से पहुंचे सैंकड़ों साधक

बापूजी को रिहा करो, निर्दोष संत का ये अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान जैसे नारे लिखी हुई तख्तियां थी. सभी एक स्वर में बापूजी की रिहाई की भी मांग कर रहे थे. रैली का संचालन रामा भाई एवं साध्वी नीलू बहन द्वारा किया गया. श्री मदान ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार भोपाल में इतनी बड़ी रैली पहले कभी नहीं देखी गई.

रैली का समापन राजभवन के पास हुआ जहां बापूजी के शिष्य एवं वक्ता रामा भाई, आश्रम प्रवक्ता नीलम दुबे, ओपी कृपलानी, रविन्द्र पटेल एवं अन्य वरिष्ठ वक्ताओं ने साधकों को संबोधित कर मार्गदर्शन किया. तत्पश्चात प्रेस कांफ्रेंस भी की गई थी. समिति द्वारा सभी साधकों के भोजन पानी की पर्याप्त व्यवस्था की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *