July 14, 2024

SSC MTS Result 2023इस समय तक घोषित हो सकते है एमटीएस और हवलदार भर्ती परीक्षा के नतीजे,ये रहा लेटेस्ट अपडेट

SSC MTS Result 2023: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन जल्द ही मल्टी टास्किंग स्टाफ और हवलदार पद के लिए हुए एग्जाम के नतीजे जारी करेगा. रिलीज होने के बाद ऐसे करें चेक.

यह भी पढ़े DU Admission 2023 NCWEB प्रवेश की पहली मेरिट लिस्ट जारी,ऐसा रहा इस बार का कट-ऑफ

एमटीएस और हवलदार भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी

ssc mts havildar exam results 2023 will be released soon direct link

SSC MTC & Havaldar Result 2023 To Release Soon: कर्मचारी चयन आयोग की एमटीएस और हवलदार भर्ती परीक्षा के नतीजों का इंतजार कर रहे कैंडिडेट्स का वेट जल्द ही खत्म हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी हफ्ते के अंत तक एसएससी एमटीएस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया जा सकता है. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने एग्जाम दिया हो, उनसे अनुरोध है कि ताजा जानकारियों के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें. ऐसा करने के लिए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – ssc.nic.in.

दो चरणों में हुई थी परीक्षा

नतीजे अगस्त महीने के सेकेंड वीक में आ सकता हैं और अब कुछ ही समय शेष रह गया है. बता दें कि एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा दो चरणों में आयोजित हुई थी. पहला चरण आयोजित किया गया था 2 से 19 मई 2023 के बीच और दूसरा चरण आयोजित हुआ था 13 से 20 जून 2023 के बीच.

भरे जाएंगे इतने पद

SSC MTS Paper 2: बदली परीक्षा की तारीख, अब इस दिन देना होगा पेपर - ssc mts  paper 2 2019 exam date changed check details tedu - AajTak

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 12523 पद भरे जाएंगे. इनके लिए लाखों की संख्या में कैंडिडेट्स ने आवेदन किया है. ये पद एसएससी मल्टी टास्किंग (नॉन-टेक्निल) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी एंड सीबीएन) के हैं.

रिलीज होने के बाद ऐसे करें चेक

एसएससी एमटीएस और हवलदार भर्ती परीक्षा के नतीजे रिलीज होने के बाद चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी ssc.nic.in पर.

यह भी पढ़े Independence Day Offers Vi दे रहा है फ्री में 50GB डेटा ऐसे जल्दी से लपक लें ऑफर्स

यहां Result नाम के सेक्शन पर क्लिक करें.

SSC MTS 2022: खुशखबरी! 12,523 पदों के लिए आवेदन की लास्ट बढ़ी, 10वीं पास  फौरन करें अप्लाई - SSC MTS Havaldar 2022 Online Application Last Date  extended for 12523 Posts Check Sarkari Job Details - AajTak

ऐसा करते ही जो पेज खुले उस पर SSC MTS Exam Result 2022 Tier 1 या SSC Havaldar Exam Result 2022 नाम का लिंक तलाशें.
मिलने पर इस पर क्लिक करें. ऐसा करते ही नतीजों की पीडीएफ फाइल आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर दिख जाएगी.
यहां से इसे चेक करें, डाउनलोड करें और चाहें तो प्रिंट निकाल लें.
चुने गए कैंडिडेट्स को अगले चरण की परीक्षा देनी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *