June 16, 2024

Mukhymantri Tirth Yojana के लिए इस तारीख से होगा फॉर्म अप्लाई,मुख्यमंत्री ने जारी किया आदेश

मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह सरकार के द्वारा मुख्यमंत्री तीर्थ योजना चलाया जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव से पहले तीर्थ योजना के तहत बुजुर्गों को एक बार तीर्थ दर्शन के लिए ले जाने वाले है. 2 अगस्त को इस योजना के अंतर्गत 29 ट्रेनें हजारों बुजुर्गों को तीर्थ योजना के लिए ले जाएगी.

रामेश्वरम के लिए पहली यात्रा 26 से 27 जुलाई को शुरू की जाएगी और यह जगन्नाथपुरी तक जाएगी. पहली ट्रेन तीर्थ यात्रा के लिए इंदौर थार शाजापुर जाएगी जो 7 अगस्त को वापस लौट आएगी.

Mukhymantri Tirth Yojana Update

Also Read:MP 2023 पटवारी भर्ती पर लगी रोक,इससे काफी बवाल हुआ 9 हजार पद के लिए रिजल्ट की घोषणा ,

दूसरी ट्रेन सिवनी छिंदवाड़ा बैतूल के यात्रियों को लेकर रवाना होगी जो कि 7 अगस्त को वापस लौट आएगी. 19 तारीख को तीसरी यात्रा पूरी हो जाएगी और चौथी यात्रा अनूपपुर शहडोल उमरिया के यात्रियों को लेकर रवाना होगी जो 15 अगस्त को वापस लौटेगी.

Mukhymantri Tirth Yojana News

पांचवी ट्रेन 10 अगस्त को इंदौर विदिशा उज्जैन के यात्रियों को ले जाएगी जो 13 अगस्त को वापस लौट आएगी. छठी ट्रेन ग्वालियर निवाड़ी के तीर्थ यात्रियों को ले जाएगी जो 19 अगस्त को वापस लौट आएगी.

सातवीं ट्रेन झाबुआ अलीराजपुर उज्जैन और भोपाल 16 अगस्त को रवाना होगी जो 21 अगस्त को वापस लौट आएगी. आठवीं ट्रेन बालाघाट सिवनी मंडला जबलपुर के लिए रवाना होगी जो 21 अगस्त को लौट आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *