Monday, February 26, 2024
HomeदेशSwati Mishra Exclusive: "राम आएंगे " भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा ने...

Swati Mishra Exclusive: “राम आएंगे ” भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा ने बताया की कैसे बानी रातो रात स्टार 

Swati Mishra Exclusive: भोपाल में हुए विश्व प्रसिद्ध लोकरंग उत्सव में आईं स्वाति मिश्रा ने लोकल 18 से बात करते हुए अपने सफर के बारे में बताया कि आखिर वह कैसे रातों-रात सुपरस्टार बन गईं। स्वाति ने बताया कि वह बिहार के छपरा से हैं। स्कूली पढ़ाई उनकी छपरा से हुई है और बैचलर ऑफ म्यूजिक करने के लिए बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी पहुंची। 

Swati Mishra Exclusive: “राम आएंगे ” भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा ने बताया की कैसे बानी रातो रात स्टार 

इसे भी पढ़े : Gold-Silver Price Today सोना चांदी खरीदने वाले जान ले ये खबर चांदी हुई सस्ती,सोने की कीमत में भी उछाल,

वहां से उन्होंने साल 2019 में म्यूजिक की डिग्री ली। उसके बाद वह साल 2020 में मुंबई चली गईं। वहां म्यूजिक की ट्रेनिंग भी ली और उन्होंने वहां पर मास्टर डिग्री भी म्यूजिक से किया। बताया कि इस पूरी जर्नी के दौरान उन्हें मम्मी-पापा का बहुत बड़ा सपोर्ट रहा। 

Swati Mishra Exclusive: “राम आएंगे ” भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा ने बताया की कैसे बानी रातो रात स्टार 

95 मिलियन लोगों ने देखा भजन का वीडियो

Swati Mishra Exclusive: ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ यह म्यूजिक मैंने प्रेम भूषण महाराज जी से प्रेरणा लेकर गया था. जब मैं इस भजन को गाई तो मुझे नहीं पता था कि इस भजन को दुनिया में रह रहे कोने में राम भक्त इतना प्यार देंगे।  इस भजन को सोशल मीडिया पर करीब 95 मिलियन लोगों ने देखा है। स्वाति ने बताया कि उनको बॉलीवुड से ऑफर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े : Unique School:  एक ऐसा अनोखा स्कूल जहा बच्चे घंटी बजते ही जंगल की ओर भागते है 

बहुत जल्द उनका एक नया बॉलीवुड सॉन्ग आ रहा है। स्वाति ने बताया कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे द्वारा गाए इस भजन को ट्वीट किया था, उस समय मैं एक्स पर नहीं थी। मेरे पापा ने मुझे सुबह कॉल करके बोला कि क्या तुम एक्स चलाती हो, मैंने बोला नहीं। फिर पापा ने बोला कि पीएम मोदी ने आपके गाने को ट्वीट किया है। मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। मैं बार-बार चेक कर रही थी लेकिन सचमुच में ऐसा था। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments