June 21, 2024

Techo Electric Neno: ₹30 में लाये बिना लाइसेंस से चलने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर,मिलेगी 80 KM की रेंज

Techo Electric Neno: ₹30 में लाये बिना लाइसेंस से चलने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर,मिलेगी 80 KM की रेंज,भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं और कीमत भी अलग-अलग है। ऐसे में अगर आप बेहद किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो आज मैं आपके लिए बेहद किफायती दाम पर उपलब्ध इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आया हूं। जो स्मार्टफोन से भी कम कीमत पर उपलब्ध है।

खास बात यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए किसी रजिस्ट्रेशन या ड्राइवर लाइसेंस की जरूरत नहीं है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Techo Electric Neno है, जिसकी रेंज 80 KM है। हम आपको इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

Techo Electric Neno: ₹30 में लाये बिना लाइसेंस से चलने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर,मिलेगी 80 KM की रेंज

Techo Electric Neno बैटरी और रेंज

हालांकि स्कूटर की कीमत इतनी कम है, लेकिन कंपनी इसे बेहद पावरफुल बैटरी और लंबी रेंज देती है। टेको इलेक्ट्रिक नेनो में 1.15 kWh की बैटरी का उपयोग किया गया है जिसे चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। आपको बता दें कि फुल चार्ज होने के बाद ई-स्कूटर 80 किमी की रेंज दे सकता है।

लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं होगी

हम आपको बताएंगे कि अगर आप इस ई-स्कूटर को कहीं से भी खरीदते हैं तो इसे खरीदने के लिए आपको कोई रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत नहीं होगी। साथ ही इसे चलाने के लिए किसी लाइसेंस की भी जरूरत नहीं होगी. क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड सिर्फ 20 किलोमीटर है।

Techo Electric Neno की कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर एक स्मार्टफोन से भी कम दाम में बिकते हैं। दरअसल, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत महज ₹30,000 है और इस कीमत में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। उदाहरण के लिए, एलईडी हेडलाइट, सेंट्रल डिजिटल स्पीडोमीटर, लॉकिंग सिस्टम आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *