Sunday, February 25, 2024
HomeMPWeather Update उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज,आज बरसेंगे...

Weather Update उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज,आज बरसेंगे बादल,IMD ने किया अलर्ट जारी

Weather Update उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज,आज बरसेंगे बादल,उत्तर भारत में फिर ठंड वापसी कर रही है।कई जगहों पर आज भी बादल बरसेंगे। लोग घर से निकलने से पहले आईएमडी का अलर्ट जरूर पढ़ लें।

Weather Update उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज,आज बरसेंगे बादल,IMD ने किया अलर्ट जारी

up weather report rain in cold increase know tomorrow what happened amy |  UP Weather Report: यूपी में आज भी होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम ने फिर बदला अपना रुख

Weather Update उत्तर भारत में बारिश के बाद एक बार फिर सर्दी लौट रही है। जहां पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है तो वहीं मैदानी इलाकों में बारिश। ऐसे में तापमान में फिर गिरावट आएगी। हालांकि, दिन में धूप निकलने से ठंड से थोड़ी राहत मिल जाती है। आखिर बरसात का सिलसिला कब तक जारी रहेगा? इसे लेकर भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अलर्ट जारी किया है।

देश के कई राज्यों में 3 फरवरी से रुक-रुक कर बारिश हो रही है, जिससे आसमान साफ है। दिल्ली-एनसीआर में आज भी बरसात होने के आसार हैं। बारिश के बाद फिर सर्दी वापसी कर रही है। अगले दो दिनों में न्यूनतम तापमान में गिरावट आ सकती है। आईएमडी ने घना कोहरा और बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़े दिन दहाड़े हुई गोली मारकर हत्या,एक ही परिवार से 3 लोगों की मौत

पंजाब और राजस्थान में छाया घना कोहरा

IMD के अनुसार, पंजाब और राजस्थान में सोमवार को घना कोहरा छाया हुआ है। जहां अमृतसर में विजिबिलिटी जीरो है तो वहीं गंगानगर और जैसलमेर में दृश्यता क्रमश: 25 मीटर और 200 मीटर दर्ज की गई है। बाकी कहीं भी कोहरे की स्थिति नहीं है। दिल्ली के सफदरजंग में तापमान 16 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है, जोकि न्यूनतम पारा से 2 डिग्री ज्यादा है। वहीं, पालम में पारा 15.8 डिग्री सेल्सियस रहा, जोकि न्यूनतम तापमान से 1.8 डिग्री ज्यादा है।

जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट

Weather Update उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज,आज बरसेंगे बादल,IMD ने किया अलर्ट जारी

Haryana Weather Update: हरियाणा में तापमान में गिरावट, इस दिन से फिर बदलेगा  मौसम का मिजाज, होगी बारिश,  haryana-weather-update-19-october-haryana-weather-forecast-maximum-temperature-in  ...

भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि मैदानी इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं। पहाड़ियों में बरसात के साथ बर्फबारी होने की संभावना है। दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ में रात और सुबह के समय घना से बहुत घना छाया रहेगा। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, यूपी, एमपी और बिहार में बादल बरसेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments