Sunday, March 3, 2024
HomeMPदिन दहाड़े हुई गोली मारकर हत्या,एक ही परिवार से 3 लोगों की...

दिन दहाड़े हुई गोली मारकर हत्या,एक ही परिवार से 3 लोगों की मौत

दिन दहाड़े हुई गोली मारकर हत्या लखनऊ में दिनदहाड़े गोलियां मारकर एक परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दिन दहाड़े हुई गोली मारकर हत्या,एक ही परिवार से 3 लोगों की मौत

सोनीपतः एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, ऑनर किलिंग का शक -  assailants shot dead three members of a family in sonipat two injured -  AajTak

दिन दहाड़े हुई हत्या

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 3 हत्याएं हो गई हैं। एक परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात लखनऊ की मलिहाबाद कोतवाली के तहत आने वाले मोहम्मद नगर में अंजाम दी गई।

आरोप लल्लन खान पर लगे हैं। मरने वालों में मुनीर अहमद खान उर्फ ताज फरहीन उर्फ फर्रू (55), उसकी पत्नी फरहीन (40) और उसका बेटा हंजला (20) शामिल है। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि वारदात जमीनी विवाद में अंजाम दी गई। विवादित जमीन की पैमाइश होने वाली थी कि विवाद खून संघर्ष में बदल गया।

यह भी पढ़े भारतीय सेना के जवानों को सेल्यूट,तड़प रही थी गर्भवती कंधे पर उठा कर 5KM चले जवान,

पैमाइश करने के दौरान हुआ झगड़ा

दिन दहाड़े हुई गोली मारकर हत्या,एक ही परिवार से 3 लोगों की मौत

UP Rampur Murder Accused shot dead by criminals after came out of jail  three bullets fired while returning from party - यूपी: जेल से छूटे  हत्यारोपी की गोली मारकर हत्या, दावत से

मृतकों के परिजनों और आरोपी पक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह लेखपाल विवादित जमीन की पैमाइश करने के लिए गया था। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग जुट गए। जुबानी बहसबाजी होने लगी और देखते ही देखते मारपीट हो गई।

इस दौरान लल्लन खां ने अपने चचेरे भाई मुनीर को गोली मार दी। बीच बचाव करने उसकी पत्नी फरहीन और बेटा हंजला खान आए तो लल्लन ने उन्हें भी गोलियां मार दी। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई और लेखपाल भी जान बचाकर भाग गया। भीड़ का फायदा उठाकर लल्लन खां भी मौके से फरार हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments