Sunday, March 3, 2024
HomeMPपचमढ़ी में हुआ 25वां अंतराष्ट्रीय एडवेंचर प्रोग्राम भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका के प्रतिभागी...

पचमढ़ी में हुआ 25वां अंतराष्ट्रीय एडवेंचर प्रोग्राम भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका के प्रतिभागी पहुंचे एडवेंचर एक्टिविटी का लेंगे आनंद

पचमढ़ी में हुआ 25वां अंतराष्ट्रीय एडवेंचर प्रोग्राम भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका के प्रतिभागी पहुंचे एडवेंचर एक्टिविटी का लेंगे आनंद,पचमढ़ी में 25वां अंतरराष्ट्रीय साहसिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ है, जिसमें भारत, बांग्लादेश, और श्रीलंका के प्रतिस्पर्धी एडवेंचर एन्थूजियास्ट्स एक साथ उपस्थित हैं। यह समर्थन के साथ भरा हुआ सफर है, जिसमें प्रतिभागी एक सुपरब एडवेंचर एक्टिविटी का अनुभव करने का एक अद्वितीय अवसर प्राप्त करेंगे।

पचमढ़ी में हुआ 25वां अंतराष्ट्रीय एडवेंचर प्रोग्राम भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका के प्रतिभागी पहुंचे एडवेंचर एक्टिविटी का लेंगे आनंद

इस प्रोग्राम के अंग रूप में, प्रतिभागियों को अपनी साहसिक क्षमताओं को परीक्षण करने का एक मौका मिलेगा, जब वे विभिन्न एडवेंचर एक्टिविटीज का सामना करेंगे और नए अनुभवों में खोजेंगे। यहाँ, टीम स्पिरिट, सहयोग, और उत्साह के साथ, वे एक अनूठा एडवेंचर में भाग लेकर नए दोस्तों और साझेदारियों के साथ यात्रा करेंगे।

यह भी पढ़िए: मटन से लेकर चिकन सबसे ज्यादा इस दाल में है प्रोटीन का खजाना, एक बार के सेवन से ही मिलेगी 500 गुनी शक्ति

पचमढ़ी के शानदार पर्यावरण में, इस साहसिक सफर का आनंद लेने वाले प्रतिभागी न केवल एडवेंचर एक्टिविटीज का आनंद लेंगे, बल्कि उन्हें इस राजा-महाराजा के स्थल पर भी अद्वितीय अनुभव होगा। यह साहस भरा प्रोग्राम उन्हें नई ऊँचाइयों की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा और उन्हें अपनी सीमाओं को पार करने के लिए एक नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments