Wednesday, February 28, 2024
Homejob alertयुवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती...

युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पंजीकरण की तिथि में बदलाव,जानें नया कार्यक्रम

युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पंजीकरण की तिथि में बदलाव, झारखंड पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए पंजीकरण की तिथि में बदलाव किया गया है।भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर संशोधित कार्यक्रम देख सकते हैं।

युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पंजीकरण की तिथि में बदलाव,जानें नया कार्यक्रम

पुलिस कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती

Police Constable Recruitment 2023: 10वीं पास के लिए कॉन्स्टेबल भर्ती, जानें  सैलरी और आवेदन का तरीका - Police Constable Recruitment 2023 for 211 posts  10th pass can apply check salary sarkari naukri

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से राज्य में पुलिस कॉन्स्टेबल के 4919 पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया आज यानी 15 जनवरी 2024 से शुरू होने वाली थी, लेकिन तकनीकी कारणों से पंजीकरण की तारीख में संशोधन किया गया है। इसके साथ ही नया कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है।

परीक्षा का संशोधित कार्यक्रम

नए कार्यक्रम के मुताबिक अब इन रिक्तियों के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया 22 जनवरी 2024 से शुरू होगी, जबकि आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 21 फरवरी 2024 तक है। उम्मीदवार 23 फरवरी 2024 तक परीक्षा शुल्क का भुगतान कर सकते हैं।जबकि फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने की आखिरी तारीख 25 फरवरी 2024 तक है। ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन के लिए उम्मीदवारों को 26 फरवरी से 28 फरवरी 2024 तक मौका मिलेगा।

यह भी पढ़े नौकरी पाने का सुनहरा मौका दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड में करीब 1000 पदों पर बंपर भर्तियां,जल्दी करें अप्लाई

JSSC Recruitment आवेदन शुल्क

झारखंड पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 100 रुपये का परीक्षा शुल्क देना होगा। झारखंड राज्य के अनुसूचित जनजाति या अनुसूचित जाति के आवेदकों के लिए परीक्षा शुल्क 50 रुपये है।

युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पंजीकरण की तिथि में बदलाव,जानें नया कार्यक्रम

JSSC शैक्षणिक योग्यता-आयुसीमा

MPPEB 2020| Application for MP police constable recruitment exam postponed  again, application process was to start from January 8 | MPPEB 2020: पुलिस  कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन फिर टला, 8

झारखंड पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं/ हाई स्कूल उत्तीर्ण होना जरूरी है। इसके साथ ही उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवार की ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments