Monday, February 26, 2024
HomeMPMP News : MP में फिर बढ़ाया गया नरोत्तम मिश्रा का कद,...

MP News : MP में फिर बढ़ाया गया नरोत्तम मिश्रा का कद, शिवराज सिंह चौहान को अब तक नहीं मिली जिम्मेदारी

MP News : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान चर्चा में हैं। अपने भावुक बयानों और बीजेपी के लगातार उन्हें साइडलाइन करने की वजह अब उनके राजनीतिक कैरियर को लेकर भी सवाल पूछे जा रहे हैं, तमाम तरह की बाते हो रही हैं।

MP News : MP में फिर बढ़ाया गया नरोत्तम मिश्रा का कद, शिवराज सिंह चौहान को अब तक नहीं मिली जिम्मेदारी

इसे भी पढ़े :- MP Crime News : भोपाल की सेन्ट्रल जेल में सिमी के आतंकियों ने अपनी मांगे पूरी करने शुरू की भूखहड़ताल

बीते दिन दिल्ली में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश को लेकर बड़ी बैठक बुलाई, जिसमें विधानसभा चुनाव हार गए नरोत्तम मिश्रा को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी देकर उनका कद बढ़ा दिया, लेकिन शिवराज सिंह चौहान को अभी तक किसी भी पद पे नहीं रखा ऐसे में उनके करेक्टर पर चर्चा चल रही है की ऐसा क्यों इतने अच्छे नेता को अभी तक कोई जिम्मेदारी क्यों नहीं दी है।लोकसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी ने देशभर में 146 क्लस्टर बनाए हैं।

MP News : MP में फिर बढ़ाया गया नरोत्तम मिश्रा का कद, शिवराज सिंह चौहान को अब तक नहीं मिली जिम्मेदारी

इसे भी पढ़े :- Mp के रीवा में हुआ दर्दनाक हादसा कार और ट्रक की टक्कर ने उजाड़ा दो लोगो का परिवार,देखे इस मंजर की तस्वीरें

जिनमें से 7 क्लस्टर एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर बनाए है। बीजेपी ने एमपी के सभी क्लस्टर नियुक्त भी कर दिए है। बीजेपी ने चुनाव हारे पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को ग्वालियर-चंबल का क्लस्टर बनाया है।

वही कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर, प्रहलाद पटेल को जबलपुर, जगदीश देवड़ा को उज्जैन, भूपेन्द्र सिंह को सागर, राजेन्द्र शुक्ला को रीवा, विश्वास सारंग को भोपाल क्लस्टर की जिम्मेदारी सौंपी है। लेकिन क्लस्टरों की लिस्ट से शिवराज सिंह चौहान गायब रहे।  ऐसे में पूर्व शिवराज सिंह से बात हुई तो वे बोले की बीजेपी पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देंगी मै उसे अच्छे से निभाउंगा और जो पार्टी जिम्मेदारी देंगी वही मेरी भूमिका रहेंगी। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments