Sunday, March 3, 2024
HomeMPRam Mandir : शिवराज सिंह चौहान और मोहन यादव पहुंचे रामराजा के...

Ram Mandir : शिवराज सिंह चौहान और मोहन यादव पहुंचे रामराजा के दरबार में रामलला के दर्शन के लिए

Ram Mandir : अयोध्या के राम मंदिर में पहुंचे शिवराज और मोहन यादव साथ में रामराजा के दर्शन के लिए तो लोगो ने कहा गजब की जुगलबंदी है दोनों की पढ़िए पूरी खबर क्या है। जहा राहुल गाँधी के लिए भी कुछ सब्द कहे गए है अयोध्या में भगवान राम के बालरूप की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है। इस मौके पूरे देश के मंदिरों में पूजा अर्चना की गई। लेकिन ओरछा के राम राजा के मंदिर को तो शानदार तरीके से सजाया गया।

Ram Mandir : शिवराज सिंह चौहान और मोहन यादव पहुंचे रामराजा के दरबार में रामलला के दर्शन के लिए

इसे भी पढ़े :- शिवराज सरकार पर कांग्रेस सरकार ने फिर लगाया बड़ा आरोप,बोले- भ्रष्टाचार कर रही है सरकार लोगों को

सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह ओरछा के राजा राम के दरबार में मौजूद रहे। और अयोध्या में भगवान राम के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनें इस दौरान दोनों नेताओं ने यहां पर पूजा अर्चना भी की और भगवान राम राजा से देश की खुशी और तरक्की की पार्थना भी की। ये देख लोगो को बहुत प्रसनंता हुई। 

Ram Mandir : शिवराज सिंह चौहान और मोहन यादव पहुंचे रामराजा के दरबार में रामलला के दर्शन के लिए

Ram Mandir : इस मौके पर ओरछा में राम राजा लोक को लेकर CM मोहन यादव ने कहा- “जो भी शेष है वो लोक बनाए जाएंगे, शासन की जो योजनाएं चल रही है वह सब चलती रहेगी और इसमें नए विचारों के आधार पर जो-जो बातें आएंगे वह सब भी करते जाएंगे। ओरछा को अच्छी कनेक्टिविटी भी जल्दी देंगे।

इसे भी पढ़े :- मध्यप्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह ने बदला अपने बंगले का नाम,भावुकता के साथ लिखा मामा का घर… कही ये बात

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी के राम मंदिर मुद्दे पर धरना देने को लेकर कहा- राहुल गांधी के राम मंदिर मुद्दे पर धरना देने पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि आज बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है एक तरफ कांग्रेस कहती है कि राजीव गांधी ने राम जन्मभूमि स्थल का ताला खुलवाया और दुर्भाग्य से ऐसा भावपूर्ण निमंत्रण भाग्य से जो मिलता है और अभागे होकर न सिर्फ निमंत्रण ठुकराया, बल्कि लगातार हिंदुओं को लज्जित करने के कार्य कर रहे हैं।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज सनातन के लिए अद्भुत दिन है। जीवन धन्य हो गया, अयोध्या में भगवान दिव्य भव्य मंदिर में विराजित हो गए। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा। आज मन पुलकित हो गया। अब रामराज्य के लिए काम करेंगे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments